गली बॉय के एमसी शेर के हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट, इस फिल्म में आएंगे नजर

0
61

बॉलीवुड की फिल्म गली बॉय इसी साल के शुरुआत में रिलीज हुई है फिल्म को काफी पसंद किया गया है।फिल्म में रणवीर आलिया को तो हर किसी ने पसंद किया ही था इसके अलावा भी फिल्म में ऐसे किरदार नजर आए जिन्होनें दर्शको में रोमांच पैदा किया जिसमें से आज हम बात कर रहे है फिल्म में रैपर की भूमिका निभाने वाले एमसी शेर के बारे में है।

जी हां एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी को इस फिल्म के काफी पॉपुलेरिटी हासिल हुई है।खबरों की मानें को एमसी शेर को हाल ही में एक बड़ी फिल्म का ऑफर मिला है हालांकि इसका नाम तो अभी सामने नहीं आया है लेकिन कहा जा रहा है कि इस फिल्म को बनाने वाली कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट ने सिद्धांत को अपनी अगली फिल्म में मौका दे दिया है। सिद्धांत के पास इस वक्त दो फिल्में हैं, इनमें से एक फिल्म एक्शन फिल्म होगी और दूसरी कॉमेडी।

फिल्म को लेकर हाल ही में सिद्दांत ने कहा कि ‘गली बॉय तो रिलीज ही शूटिंग के एक साल बाद हुई। मैं खुद ही भूल चुका था कि क्या किया था मैने। मेरे दिखने का तरीका भी बदल गया क्योंकि फिर मैने इनसाइड एज किया। इनसाइड एज में मैं 78 किलो का था, गली बॉय में 90 किलो का। पर फिल्म गली बॉय जब आई तब से सब कह रहे हैं कि एम सी शेर फिर से चाहिए। किरदार बहुत अच्छा है, पर अब आगे बढ़ना है। जो जहां है वहीं उसे छोड़ के आगे क्या करना है वह देखना है। एमसी शेर पर फिल्म बनेगी या नहीं यह जोया अख्तर को देखना है।’

फिल्म गली बॉय के लिए सिद्दांत कहते है कि  ‘मैं इस इंडस्ट्री का नाम रोशन करना चाहता हूं। मेरी फिल्मों के चयन में भी आप वह जल्द ही देखेंगे। एक मेरे लिए होगी और चार लोगों के लिए होंगी। पहली फिल्म ही बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में चली गई। वहां के लोगों के भी कॉल आते हैं कि हमारे एक्टिंग स्कूल में आइए एक बार। बहुत जल्द मेरी दो फिल्मों की घोषणा होने वाली है और वह बहुत बड़ी फिल्में है। काफी उत्साहित हूं मैं इनके लिए।’अब सिद्दांत की अगली फिल्म कौनसी होगी इसका खुलासा जल्द ही होने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here