विश्व कप से पहले टीम इंडिया के लिए खुशख़बरी, फिट हुए केदार जाधव

0
43

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क ) बता दें की टीम इँडिया के इंग्लैंड रवाना होने से पहले बड़ी ही खुशी वाली ख़बर आई है।दरअसल टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी केदार जाधव फिट हो गए हैं और वह 22 मई को भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड रवाना होंगे।

बता दें की जाधव की फिटनेस की पुष्टि बीसीसीआई द्वारा नहीं की गई पर ऐसी ख़बर आ रही हैं । केदार जाधव एक बहुत ही अहम खिलाड़ी हैं पिछले दिनों आईपीएल के दौरान यह खिलाडी़ कंधे की चोट का शिकार हो गया। यही वजह रही है कि वह चेन्नई के लिए अंतिम मुकाबला नहीं खेल पाए थे।

गौरतलब है कि केदार जाधव किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आखिरी लीग मुकाबले में छलांग लगाकर ओवरथ्रो रोकने की कोशिश में चोटिल हुए थे । आईपीएल में चोटिल होने के बाद केदार जाधव टीम इंडिया के फिजियो पैट्रिक फरहत की निगरानी में थे और वह अपनी चोट से उबर गए हैं जबकि फरहत ने जाधव की फिटनेस रिपोर्ट बीसीसीआई को सौंपी दी है।

टीम इंडिया के फिजियो द्वारा एमएसीए सुविधा में कराए गए फिटनेस टेस्ट को उन्होंने पास कर लिया है और अब इसके बाद उनका विश्व कप खेलना पूरी तरह तय हो गया है। टीम के फिजियो की रिपोर्ट के बाद केदार जाधव का इंग्लैंड जाना पूरी तरह पक्का हो गया है पर वह 25 और 28 को खेले जाने वाले अभ्यास मैच का हिस्सा नहीं बनेंगे। इंग्लैंड में विश्व कप का आगाज 30 मई से होने वाला है और भारतीय टीम को अपना पहला मुकाबला 5जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलना है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here