साउथ की फ़िल्मों का यह बड़ा डायरेक्टर निकला कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

0

कोरोना वायरस काफी तेज़ी से फैलता जा रहा है रोज कई हज़ार कोरोरना केसर सामने आ रहे है। जिसके बाद हर जगह एक डर का माहौल बना हुआ है। हाल ही में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनका परिवार कोरोना की चपेट में आ गया था जिसके बाद काफी ज्यादा हलचल मच गयी थी। कोरोना कभी भी किसी को भी हो सकता है अब यह बाद सामने है आप थोड़ी भी लापरवाही नहीं कर सकते।

Baahubali' director SS Rajamouli, family test positive for coronavirus

बॉलीवुड के साथ साथ साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री भी इससे बच नहीं पाई है कुछ दिन पहले खबर आई थी की साउथ की कई एक्ट्रेस कोरोना की चपेट में आयी थी। अब जो खबर सामने आ रही है वह काफी ज्यादा चोकाने  वाली है। साउथ के मशहूर फ़िल्म निर्देशक राजामौली जिन्होंने बाहुबली जैसी फ़िल्मों का निर्देशन किया है। वह अब कोरोना की चपेट में आ गये है।

राजामौली ने खुद इस एक ट्विट के जरिए इसकी जानकारी दी उन्होंने लिखा की – में और मेरे परिवार वालो को  काफी दिन से बुखार की शिकायत थी। बुखार तो ठीक ही गया था , लेकिन हम ने टेस्ट करवा लिया था। जिसके बाद हमारी रिपोर्ट आ गयी है। हमारी कोविड रिपोर्ट  पॉजिटिव आई है। में अपने परिवार के साथ अपने घर में ही क्वारंटीन है। हमारी तबियत में काफी सुधार है।

Rajamouli watched 'Janatha Garage' twice! – Mysuru Today

राजामौली ने आगे कहा की हम एंटीबॉडीज विकसित होने का इंतजार कर रहे हैं ताकि हम प्लाज्मा डोनेट कर सकें। यह खबर मिलने के बाद उनके फेंस काफी दुखी है। उनके सभी फेंस ने उनके लिए दुआ करना शुरू कर दिया है। देखना होगा राजामौली ओत उनका परिवार कब तक रिकवर हो पाते है। राजा मौली मगधीरा और छत्रपति जैसी फ़िल्मों का निदेशक कर चुके है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here