पहले से ज्यादा सुरक्षित हुई टाटा मोटर्स की ये खूबसूरत सेडान कार, जानिए कीमत

0
100

जयपुर। देश की पॉपुलर कार निर्माता कंपनियों में से एक टाटा मोटर्स ने अपनी पॉपुलर और खूबसूरत सब-कॉम्पैक्ट सेडान कार टिगोर को नए सेफ्टी फीचर्स के साथ अपडेट किया है। कंपनी द्वारा टिगोर के सभी वेरिएंट को एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ अपडेट किया है। टाटा ने नया अपडेट 1 अप्रैल 2019 की डेडलाइन को देखते हुए लॉन्च किया है।

हालांकि इस फीचर के जुड़ने के बावजूद कंपनी ने इस कार के कीमत में किसी तरह की बढ़ोतरी नही की है। बता दें कि टाटा टिगोर को इस समय भारतीय कार बाजार में 5.42 लाख रूपये एक्सशोरुम कीमत के साथ बेचा जा रहा है जबकी इसके टॉप मॉडल की कीमत 7.51 लाख रूपये रखा गया है।

कंपनी ने टाटा टिगोर सेडान में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन के साथ अपडेट किया है। इसके अलावा इसमें सीएससी यानी कॉर्नर स्टैबिलिटी कंट्रोल जैसा यूनिक फीचर्स को भी शामिल किया गया है जो कि इसके सभी वेरिएंट्स में स्टैंडर्ड रुप में मिलेगा। मौजूदा समय में यह कार कुल 5 वेरिएंट्स के साथ बेची जा रही है और इससे पहले इसके टॉप के तीन वेरिएंट्स के साथ ये सभी फिचर्स दिए जा रहे थे।

आपको बता दें कि टाटा टिगोर को हाल ही में कंपनी ने अपडेट कर लॉन्च किया था जिसमें कई कॉस्मैटिक बदलाव किए गए थे। वहीं इस साल यानी 2019 में केवल सेफ्टी फीचर ही शामिल किए हैं, बाकी के फीचर्स में कोई बदलाव नहीं किया है। बता दें कि पिछले साल टाटा ने टिगोर में 15 इंच के डुअल टोन अलॉय व्हील्स, एलईडी लैंप्स, शार्क-फिन एंटिना और डायमंड ग्रिल जैसे शानदार फीचर्स को जोड़ा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here