ये खूबसूरत महिला सीएम योगी को बताती है अपना पति, जानिए कौन है ये और क्या है मामला?

0
125

जयपुर, देश में पीएम नरेंद्र मोदी के बाद योगी आदित्यनाथ को बेबाक नेता माना जाता है। जो वर्तमान में उत्तरप्रेदश के मुख्यमंत्री है। योगी अपने आप को ब्रह्मचारी मानते है लेकिन आजकल उनका नाम एक महिला के साथ जुड़ा हुआ सामने आ रहा है। इतना ही नहीं ये महिला अपने आप को सीएम योगी की पत्नी मानती है। जानकारी के अनुसार महिला का नाम नीतू सिंह बताया जा रह है।

यह महिला योगी को अपना पति बताती है जिसकी वजह से नहीं चाहते हुए भी लोग योगी के साथ इस महिला नाम जोड़ रहे है। हमेशा से लोगों के दिमाग मे यह सवाल रहता है कि आखिर अपने आप को योगी की पत्नी कहने वाली यह महिला कौन है। तो आज आपको बता दें कि नीतू सिंह आंगनबाड़ी कर्मचारी संघ की अध्यक्ष है।

सीएम योगी के उसके साथ पति पत्नी के संबंध है। हालांकि इस संबंध में ना तो दोनों की रजामंदी है और ना ही दोनों ने किसी तरह की कोई शादी की है। बता दें कि आंगनबाडी कार्यकर्ताओं के साथ पांच दिसंबर को हुए आंदोलने में उन्होंने सीएम योगी के साथ सांकेतिक विवाह किया था।

जिसके बाद से वह अपने आप को योगी की पत्नी कहती है। बता दें कि आंगनबाड़ी आंदोलने के दौरान इस महिला ने सीएम योगी का काफिला रोकने की कोशिश की थी। जिसके चलते उसे गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया गया था। हालांकि यह महिला कुछ दिन बाद जमानत पर बाहर आ गई थी लेकिन लोगों के लिए चर्चा का विषय बनी हुई है। लोग भी इस महिला को लेकर योगी पर कई तरह के मजाकिया किस्से कहते नजर आते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here