19 साल के लड़के की माँ है ये खूबसूरत महिला, तस्वीरों को देखकर यकीन नही करेंगे आप

0
37

जयपुर। आज हम आपको इस आर्टिकल में एक 19 साल के लड़के की मां से रूबरू कराने जा रहे हैं। जिसे देखकर उसकी उम्र का अंदाजा लगा पाना आयान नहीं है। तथा अक्सर लोग इसकी उम्र को देखकर धोखा खा जाते हैं। आपको भी इश महिला की तस्वीरें देखकर यकीन नहीं होगा। तथआ आप भी इसकी उम्र के बारे में जानकर हैरान रह जाएंगे।

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि इन तस्वीरों में आपको दिखाई दे रही इस हॉट महिला का नाम अरुणिमा दत्ता है। इनको देखकर इनकी असली उम्र का अंदाजा लगा पाना संभव नहीं हैं। आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि इस महिला का एक बेटा भी है।

तथा इस महिला के बेटे की उम्र 19 साल है। लेकिन अरुणिमा की उन तस्वीरों को देखकर आपको लगेगा की अभी अरुणीमा की शादी ही नहीं हुई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अरुणिमा दत्ता का जन्म गुवाहाटी में हुआ था। तथा अरुणीमा 2004 में श्रीमती इंडिया वर्ल्ड के लिए भी एक भागीदार थी। हालांकि अरुणीमा यह खिताब नहीं जीत पाई।

बता दें कि अरुणिमा ने महज 19 साल की उम्र में शादी कर कर ली थी। अरुणिमा को मॉडलिंग का बहुत शौक है। इनके पति अरुणिमा को आगे बढ़ने के लिए हमेशा समर्थन देते हैं। अरुणिमा सोशल मिडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं।

तथा अरुणामा को टेनिस खेलना बेहद पसंद हैं। रोजर फेडरर और राफेल नडाल अरुणिमा के फ़ेवरेट खिलाड़ी हैं। अरुणिमा योग प्रति भी काफी भावुक हैं। आपकी जानकारीक लिए बात दें कि अभी हाल ही में अरुणीमा ने गुवाहाटी में योग स्टूडियो खोला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here