खाली मैदान पर मैच खेलने की बात से डरा हुआ है टीम इंडिया का यह बल्लेबाज

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। कोरोना काल में अब क्रिकेट की वापसी होती है तो खाली मैदान पर मैच कराए जाने की पूरी संभावना है । बिना दर्शकों के मैदान पर खेलना स्टार खिलाड़ियों के लिए अजीब रहने वाला है इसको लेकर शिखर धवन ने खुद कहा है कि अगर कोरोना वायरस के कारण मैच खाली स्टेडियम में खेले जाते हैं तो वो फैंस के सपोर्ट को मिस करेंगे।

क्या कोरोना वायरस के चलते भारतीय क्रिकेटर्स की सैलरी में हो सकती है कटौती 

बता दें कि कोरोना के चलते क्रिकेट पर विराम है और ऐसे में खिलाड़ी सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़े हुए हैं। हाल ही में शिखर धवन एंजेलो मैथ्यूज के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट करते हुए नजर जाए। जहां उन्होंने कहा कि दर्शकों का अपना अलग रोमांच होता है ।शिखर धवन ने कहा कि फैंस अपने आप में काफी ऊर्जा भरते हैं इसे काफी याद करेंगे।

इस साल अब तक खेली है एक ही टेस्ट सीरीज, क्या ऑस्ट्रेलिया दौरा टीम इंडिया पर पड़ेगा भारी

इसके साथ ही शिखर धवन ने यह भी उम्मीद की है कि इस साल आईपीएल हो। बता दें कि महामारी के चलते ही आईपीएल के 13 वें सीजन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया गया है। शिखर धवन आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा हैं। शिखर धवन पिछले समय में चोट के चलते भी टीम इंडिया से बाहर रहे हैं

महान हॉकी खिलाड़ी बलबीर सिंह सीनियर के निधन पर विराट से लेकर रवि शास्त्री ने जताया शोक
 और अब जब वह मैदान पर होंगे तो उन्हें शानदार प्रदर्शन करना होगा तब भी उनकी टीम में जगह पक्की हो सकती है। आखिरी बार शिखर धवन साल के शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर वनडे सीरीज में खेलते हुए नजर आए थे और इस दौरान ही उन्हें अपनी चोट का सामना करना पड़ा। यही नहीं इसके बाद वह न्यूजीलैंड दौरे का हिस्सा भी नहीं बन पाए और इसके बाद कोरोना वायरस के चलते कोई क्रिकेट मैच नहीं हो सका।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here