अगर आप भी है गाना गाने के शौकिन तो ये एप्लीकेशन करेंगे सिंगर बनने में आपकी मदद,अभी कीजिए डाउनलोड

0
65

किसी गाने को सुनने के दौरान हम उसे लगातार गुनगुनाने लगते है तब तक जब तक कि उस सिंगर की तरह आवाज ना निकले।खैर यदि आप भी ऐसा ही करते है तो हम कुछ एप्लीकेशन्स के बारे में बात कर रहे है जो आपके इस हूनर को आपका प्रोफेशन बनाएगा।जी हां ये एप आपके सिंगर बनने में सहायक हो सकते है वही आपकी सिंगिग स्कील्स को काफी हद तक सुधार सकते है तो आइए बात करते है इनके बारे मेः

Smule Sing!-इस एप के द्वारा आप ऑनलाइन विभिन्न गायक से बल्ले की युगल गीत गा सकते है वही हर महीने सब्सक्राइब करके अपनी आवाज में नया बदलाव देख सकते है।इस एप में हिंदी,अंग्रेजी,मराठी,कन्नड़ जैसी कई भाषाओं के गाने उपलब्ध है।जो आपकी सिंगिग में काफी मददगार है।

Gaao Bollywood and Hindi Karaoke-इस एप में असीमित बॉलीवुड और टॉलीवुड गीत है।इसके अलावा आप कोई भी वीडियो और संगीत की मदद सेल्फ रिकॉर्डिंग कर सकते है।

GaoNa Karaoke- इस एप में हिंदी और अंग्रेजी के गाने उपलब्ध है जो कि आपको सिंगर बनने का अच्छा मौका देता है इस अप में लिरिक्स देखते हुए आप गा सकते है।

Karaoke Sing and Record-इसमें आप बिना लिमिट के अपना गाना रिकॉर्ड कर सकते है और वही इसका वीडियो आप यू ट्यूब पर आसानी से ले सकते है।ये एप काफी उपयोगी है।

Bollywood Hindi and English Karaoke-इस एप्लीकेशन से आप हिंदी से अंग्रेजी में गाना गा सकता है ये गाने के साथ उसके लिरिक्स भी दिखाता है ऐसे में गाने के लिरिक्स याद ना होने पर भी आप गाना गा सकते है।इसके साथ ही आप अपने ग्रुप के साथ भी इस एप्लीकेशन के द्वारा गाना गा सकते है वो भी ऑनलाइन।

Red Karaoke Sing & Record-इस एप के ड्यूट संगीत गाया जा सकता है।ऑडियो के साथ इस एप में वीडियो की भी सुविधा है जिसे देखते हुए आप गाना गा सकते है वही अमेजिंग साउंड इफेक्ट उपलब्ध है, वह जो आवाज में सुधार लाते हैं।

The Voice: On Stage-इस एप में ऑटो-ट्यून, पिच पॉइंटर, वोकल गाइड जैसी कई सुविधाएं उपलब्ध है।इसमें आप ऑडियो में अपना संगीत रिकॉर्ड कर अपने दोस्तो के साथ उसे शेयर भी कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here