“भाभी जी घर पर हैं” की ये अभिनेत्री ने दिखा दिया टेलीविजन पर ऐसा कुछ लोग हो गये दंग…

0
135

टीवी के पॉपुलर शो “भाभी जी घर पर हैं” की चर्चा आए दिन गलियारों में होती ही रहती है बता दें हर रोज शो दर्शको को अलग अलग तरीके से हंसी का डोज देता है लीजिए एक बार फिर से जुड़ी नई खबर सामने आई है जी हां दरअसल अब तक आपने शो में लाइमलाइट लूट रही अनिता और अंगुरी भाभी की खुबसूरती को तो देखा ही होगा।

दोनों ना सिर्फ शो में बल्कि ऑफस्क्रीन भी अपने लुक से चर्चा में रहती है सिर्फ इतना ही नहीं इसी के साथ अब इस शो में एक और ऐसी अभिनेत्री है जिसने शो में अपनी तारीफें करवाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है जी हां ये अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि  शो में गुलफाम कली का किरदार निभा रही है जो कि एक कोठेवाली है।

बता दें गुलफाम का असली नाम फाल्गुनी राजाणी है जो कि अपने लुक से काफी पॉपुलर है फाल्गुनी ने अपने करियर की शुरुआत गुजराती फिल्म से की थी इससे पहले एमबीए की पढ़ाई पूरी करने के बाद फाल्गुनी राजाणी ने थियेटर करना शुरु कर दिया था।

शो में फाल्गुनी राजाणी की एक्टिंग से तो सभी वाकिफ है अपनी आदाओ और अपने लुक से सबको दीवाना बना देने वाली फाल्गुनी राजाणी का ये पहला शो नहीं है इससे पहले फाल्गुनी ने एक या दो मराठी फिल्मों में काम किया था वही टी.वी. शो ‘बड़ी दूर से आए हैं’ में इला मौसी के रोल में भी नजर आईं थी।

हाल ही में फाल्गुनी ने सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की है जिससे देखा जा सकता है कि फाल्गुनी अपने लुक से कितना गजब ठाह रही है और इसी के साथ वो किसी अभिनेत्री से लुक के मामले में टक्कर ले सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here