सलमान की नंदिनी बनने को बेताब है ये एक्ट्रेस, ऐश्वर्या से ले रही टक्कर

0

बॉलीवुड की एक्ट्रेस श्रद्दा कपूर इन दिनों अपनी फिल्म साहो को लेकर चर्चा में है फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है इसी के साथ हाल ही में फिल्म का हैदराबाद मे भी एक ग्रैंड इवेंट ल़ॉन्च किया गया जिसमें सितारों ने अपनी फिल्म का धूमधाम से प्रमोशन किया।

श्रद्दा कपूर की ये फिल्म पहली बार बाहुबली प्रभास के साथ होने जा रही है।फिल्म ब्लॉकबस्टर है ये तो पहले से ही साबित हो चुका है।इतना ही नहीं अब फिल्म की चर्चा से फिल्म को और भी पॉपुलेरिटी मिल रही है।हाल ही में अपनी फिल्म को लेकर एक प्रमोशन इवेंट मे पहुंची श्रद्दा ने सलमान संग काम करने की बात कही।

दरअसल सलमान और श्रद्दा का एक किस्सा हमेशा से ही हर किसी को याद रहा है इसकी बात करें तो एक समय था जब श्रद्दा अपनी डेब्यू फिल्म के लिए सलमान खान की तरफ से मिले ऑफर को मना कर दिया था तो वह मुस्करा कर बोलीं, ‘हां, तब मैं बहुत छोटी थी।अब जब इसके बारे मे पूछा गया कि अगर उस समय वह बालिग होतीं और सलमान खान उनसे अपने साथ कोई फिल्म करने को कहते तो उनकी ऐसी कौन सी फिल्म है जिसे करने को वह तुरंत हां कर देतीं, श्रद्धा सोच में पड़ गईं। फिर दो मिनट सोचने के बाद उनका जवाब आया, ‘हम दिल दे चुके सनम।’

श्रद्दा आगे कहती है- ‘यह ऐसी फिल्म है जिसे मैं उनके साथ कभी भी कर सकती थी। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय की अदाकारी का स्तर हालांकि दूसरा कोई शायद ही छू पाए लेकिन नंदिनी का वह किरदार मैं जरूर करना चाहती। इस किरदार को जीवन का हर रस परदे पर दिखाने का मौका मिला। नंदिन बेइंतहा प्यार करती है। बेइतंहा दर्द सहती है और बेइंतहा इंतजार भी करती है। लेकिन, फिर जब सिंदूर की बात आती है तो वहां वह अपने पति की हो जाती है।’

आपको बता दें फिल्म साहो में श्रद्दा कपूर एक्शन करते भी नजर आएगी जिसे लेकर श्रद्दा ने कहा कि ‘मैं इस फिल्म एक्शन दृश्यों को करने के लिए बहुत उत्साहित थी। ये एक्शन सीक्वेंस काफी कठिन तो थे लेकिन इन्हे शूट करने में बेहद मजा भी आया । मैंने पहली बार पहली बार बन्दूक चलाई है। शुरू में जब मैं बंदूक पकड़ती थी तो मेरे हाथ कांपने लगते थे लेकिन फिर मुझे इसकी आदत हो गई। इसके लिए बहुत प्रैक्टिस करनी पड़ी। एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाने के दौरान मुझे काफी जिम्मेदारी का भी एहसास हुआ।’फिल्म 30 अगस्त को रिलीज हो रही है जिसे शुजित ने डायरेक्ट किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here