पीवी स‍िंधु से शादी करना चाहता है यह 70 साल का बुजुर्ग, अपहरण की भी दी धमकी

0
43

जयपुर । ख़बरों में बात आ रही है कि एक 70 साल का बुर्जग 24 साल की पीवी सिंधु से शादी करना चाहता है।यह बात हर किसी को हैरान करती है। लेकिन आपका बता दें कि तमिलनाडु के रामनाथपुरम जिले में रहने वाले 70 साल के मलयसामी ने जिला कलेक्ट्रट कार्यालय में एक याचिका भी दायर की जिसमें कहा गया है कि वह पीवी सिंधु से शादी करना चाहते हैं। यही नहीं मलयसामी ने यहां तक कहा यदि कलेक्ट्रेट कार्यालय ने इसके लिए जरूरी इंतजाम नहीं किए तो वह पीवी सिंधु का अपहरण कर लेंगे । कलेक्ट्रेट पहुंचे मलयसामी ने बैडमिंटन की स्वर्ण पदक विजेता पीवी सिंधु और खुद की फोटो के साथ एक आवेदन दिया है ।

उस आवेदन में कहा गया कि उसकी रुचि पीवी सिंधु से शादी करने की है। बता दें कि घटना जिला कलेक्टर द्वारा आयोजित साप्ताहिक बैठकों के दौरान हुई है। इसके तहत जनता अपनी याचिकाएं और शिकायतें लेकर आ सकती है। यही नहीं मलयसामी ने यह भी कहा कि जब सिर्फ 16 साल की थी तब से वह सिंधु से प्रभावित हैं ।

उन्होंने आगे कहा कि सिंधु के करियर से बेहद प्रभावित हैं और अब वह उसे अपना जीवन साथी बनाना चाहते हैं। हालांकि इस बारे में अब तक पीवी सिंधु की ओर से कोई  जवाब नहीं आया है। बता दें कि पीवी सिंधु भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी हैं । उन्होने हाल बैडमिंटन विस्व चैंपियनशिप के दौरान बेहतरीन प्रदर्शन किया था और गोल्ड मेडल जीता था। इसके बाद से पीवी सिंधु की तारीफ की जा रही है और हर कोई उनका फैन बन गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here