9 अक्टूबर अमावस्या को इन राशियों के जीवन में होंगे बड़े बदलाव, होगा धन का लाभ

0
62

जयपुर। 9 अक्टूबर यानी आज सर्वपितृ अमावस्या है। आज पितृ पक्ष का अंतिम दिन है कल से नवरात्र की शुरुआत हैं। कल से सारे मांगलिक काम भी किये जाएंगे। पिछले 15 दिनों से मांगलिक काम नहीं हो रहें थे। पितृ पक्ष में पितरो को प्रसन्न करने के लिए व पितरों की आत्मा की शांति के लिए प्रयास किये जाते है।

आज पितृ विर्जन अमावस्या पर पितरों की कृपा इन राशि के लोगो पर बन रही है। जिससे इन राशि के लोगो का भाग्योदय होगा व पितरों की कृपा मिलने से सारे रुके काम आसानी से बनेंगे। 9 अक्टूबर  अमावस्या के दिन कुछ भाग्यशाली राशियों की जिंदगी में बड़े बदलाव होने वाले हैं। इन राशि वालों को कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है आज शाम तक जिससे इनका जीवन पूरी तरह बदल जाएंगा।

इन राशि के लोगो को भौतिक सुख मिलने के साथ ही वाहन सुख मिलेगा। घर से कलह की स्थिति दूर होगा। घर मे शांति का माहौल रहेगा। स्वास्थ्य पर सकारात्मक प्रभाव पडेगा। इसके साथ ही इनके दाम्पत्य जीवन में सुख प्राप्त होगा।। पति पत्नी के बीच मधुर संबंध बने रहेंगे। व्यापार में नये अवसर मिलने से व्यापार आगे बढ़ेगा। नौकरी पेशा लोगो को प्रमोशन का लाभ मिलेगा।

जिन राशि के लिए आज का दिन शुभ रहने वाला है उन राशियों में मेष, तुला, कन्या, कर्क राशियां शामिल हैं। इन राशि के लोगो के लिए कोई न कोई खुशखबरी आएंगी। इनके जीवन में मांगलिक अवसर आएंगे। आज इनका नजरिया जीवन के प्रति सकारात्मक होगा। इनके जीवन में बड़े बदलाव आएँगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here