15 जनवरी को ख़त्म होगी इन राशियों की साढ़ेसाती, मिलेगा खूब प्यार और सम्मान

0
69

जयपुर। 15 जनवरी यानी मकर संक्रांति से दिन कुछ राशि पर शनि प्रसन्न हो रहें हैं जिससे इन राशि के ऊपर से शनि की साढेंसाती का अंत होगा। इन राशि के लोगो को शनि की साढें साती से छूटकारा मिलने से जीवन की सारी परेशानी का अंत होगा व भविष्य की राह आसान होगी। आज हम इस लेख में उन राशि के बारे में बता रहें हैं जिन राशियों की साढें साती का अंत होने जा रहा है।

मिथुन राशि – इस राशि के लोगो को इस समय सोच समझ कर भविष्य के फैसले लेने चाहिए। इस राशि के लोगो के जीवन से परेशानी का अंत होगा। इन राशि के लोगो की परिवारिक जिम्मेदारी में बढ़ोतरी होगी। इन राशि के लोगो के लिए आने वाले समय में खुशखबरी मिलने के योग बन रहे हैं।

कन्या राशि – इस राशि के लोगो को इस समय अपने अनावश्यक खर्च पर रोक लगाने की जरुरत हैं। व्यवसाय में धन लाभ मिलेगा व व्यवसाय के विस्तार के लिए योजना बनाएंगे। इस समय इस राशि के अविवाहित लोगो के लिए विवाह के मनपसंद प्रस्ताव आएंगे।

वृश्चिक राशि – इस राशि के लोगो को इस समय निवेश से लाभ मिलेगा, इस समय इस राशि के लोगो को शेयर मार्केट में पैसा लगाने से लाभ मिलेगा।  इस राशि के लोगो की धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। इस राशि के लोगो को इस समय वाहन सुख में वृद्धि होगी।

मकर राशि– इस राशि के लोगो को आसानी से धन लाभ के योग बन रहें हैं। इसके साथ ही इस राशि के लोगो को कारोबार में भी धनलाभ के योग बन रहे हैं। व्यापार में तरक्की मिलने से इस राशि के लोगो के जीवन में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। इस समय इस राशि के लोगो को रोजगार के नए अवसर मिलेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here