IPL-12 का मजा होगा किरकिरा, इन दो धांसू खिलाड़ियों ने आईपीएल खेलने से किया मना

0
68

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) ख़बरों की माने तो आईपीएल 2019 की नीलामी 18 दिसंबर को जयपुर में होने जा रही है।बता दें की बीसीसीआई द्वारा जारी की गई सूची के अनुसार इस नीलामी के लिए करीब दुनियाभर के 1003 क्रिकेटरों ने पंजीकरण कराया है।

प्रबंधन के मुताबिक इस बार की नीलामी के लिए पंजीकृत कराए गए कुल 1003 में से 746 भारतीय खिलाड़ी तथा 232 विदेशी शामिल है। लेकिन सबसे बड़ी ख़बर तो ये है कि आईपीएल 12 में ऑस्ट्रेलिया के दो अहम खिलाड़ी हिस्सा नहीं होंगे। बता दें की हर सीजन में धमाल मचाने वाले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ग्लैन मैक्सवेल और तथा एरोन फिंच ने इस बार आईपीएल खेलने से मना कर दिया है।

बता दें की फिंच और मैक्सवेल आईपीएल सबसे मनोरंजक खिलाड़ियों में शामिल हैं । दोनों ने इस संदर्भ में कहा है कि विश्वकप को ध्यान में रखते हुए हमने यह फैसला लिया है। दूसरी ओर आईपीएल के दसवें सत्र में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलने वाले युवराज का प्रदर्शन काफी खराब रहा था।

उन्होंने अपनी टीम के लिए आठ मैच खेले जिसमें उन्होंने सिर्फ 65 रन बनाए थे। इस सीजन में उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 20 रन था। उनके इस खराब प्रदर्शन से निराश होकर पंजाब फ्रेंचाइजी ने उन्हें टीम से रिलीज किया है  और इसबार वह फिर नीलामी में होंगे ।

साथ ही ख़बरें यहां तक आईं है कि युवराज सिंह ने अपना बेस प्राइस कम भी कर दिया है पिछली बार उनका बेस प्राइस दो करोड़ था । इस सीजन में वैसे कई ऐसे खिलाड़ी  हैं जिन पर अनसोल्ड रहने का संकट गहरा रहा है ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here