भारतीय टीम के ये दो खिलाड़ी है जानी-दुश्मन, मैच जीतने पर भी आपस में नहीं मनाते है खुशी

0
183

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) भारतीय टीम में वैसे तो सभी खिलाड़ी आपस में घुल मिलकर रहते हैं। पर इस टीमें ऐसे ही दो खिलाड़ी मौजूद हैं। जॉनी दुश्मन हैं और आपस में कभी जश्न नहीं मानते हैं । यह बात बात पिछले दिनों इंग्लैंड दौरे पर भी देखने को मिले  जब भारत के खिलाफ मैच इंग्लैंड की घरेलू टीम एसेक्स की 5 विकेट गिरे ।

सभी भारतीय खिलाड़ियों ने खुशी मनाई । लेकिन दो खिलाड़ियों ने आपस में ऐसा नहीं किया । बता दें की जी हां वो हैं भारतीय ओपनर मुरली विजय और विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक। बता दें की दोनों खिलाड़ियों के बीच दुश्मनी जैसे रिश्ता है।

यह सब कुछ प्यार के त्रिकोण से हुआ था। जब मुरली विजय दिनेश कार्तिक की पत्नी निकिता से प्यार कर बैठे। बता दें की इस बात का पता कार्तिक को आईपीएल 5 में पता लगा । तब उन्होंने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया तब उनकी पत्नी प्रेगनेंट भी थी ।

इसके तुरंत बाद मुरली विजय ने शादी कर ली। तब से लेकर अब तक दोनों के बीच दुश्मनी जैसा रिश्ता है। लेकिन आपको बता दें की इस विवाद से पहले दोनों खिलाड़ियों के बीच बहुत दोस्ती थी ।

गौरतलब है कि निकिता को तलाक देने के बाद दिनेश कार्तिक ने दीपिका पल्लीकल से शादी कर ली थी जो अब निजी जिंदगी में खुश बताए जाते हैं। गौरतलब है कि  हाल में दिनेश कार्तिक  ने भारतीय टीम में भी वापसी की हैं। वहीं आईपीएल 2018 में केकेआर की कप्तानी करते हुए उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here