IPL 2020 की मेजबानी के लिए ये दो देश हैं रेस में, बीसीसीआई की ओर से हुआ खुलासा

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2020 को कोरोना वायरस के चलते अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया गया है। बीसीसीआई यह जाहिर कर चुका है कि वह लीग को कराने के लिए प्रतिबद्ध है। हालांकि जिस तरह से देश में कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं उसके बाद लीग के आयोजन पर संकट के बादल हैं।

Saluting The Legends: मौजूदा दशक के सर्वश्रेष्ठ स्पिनर हैं आर अश्विन, आंकड़े हैं सबूत

वैसे हाल ही में बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया है कि आईपीएल 2020 की मेजबानी भारत के अलावा कौन से दो देश कर सकते हैं।बीसीसीआई अधिकारी ने कहा कि – हमें अभी आयोजन स्थल पर फैसला नहीं करना है, लेकिन सभी संभावना में इस साल यह बाहर हो रहा है । भारत में स्थिति इतनी अनुकूल नहीं दिखती है कि एक या दो स्थानों पर कई टीमें आए और फिर से ऐसा माहौल बनाया जाए जो खिलाड़ी के साथ- साथ आम जनता के लिए सुरक्षित हो।

Saluting The Legends: इतिहास बदलने वाले बल्लेबाज हैं रोहित शर्मा, कर चुके हैं कई कारनामे

साथ ही अधिकारी ने यह भी बताया है कि भारत के अलावा कौन से देश मेजबानी कर सकते हैं। उन्होने कहा कि – संयुक्त अरब अमीरात और श्रीलंका के बीच दौड़ है और हमें यह तय करने की आवश्यकता है कि हम कोरोना वायरस के बीच वहां टूर्नामेंट करवा सकते हैं या नहीं ।

इंग्लैंड के कोच ने किया दावा, बतौर कप्तान करिश्मा करेंगे बेन स्टोक्स

लॉजिस्टिक्स पर भी गौर करने की जरूरत है, इसलिए हम जल्द ही फैसला करेंगे। बता दें कि आईपीएल 2020 का आयोजन वैसे तो 29 मार्च से निर्धारित था पर कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते लीग को पहले तो 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित किया गया, वहीं इसके बाद अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया गया है। अब देखने वाली बात रहती है कि आईपीएल 2020 का आयोजन हो पाता है या नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here