सफलता पाने के लिए आजमाएं ये अचूक टोटके, लोग भी पूछेंगे आपकी तरक्की का राज

0
76

आप जीवन में अगर कई बार हार का सामना कर चुके हैं। लाख मेहनत करने के बाद भी आपको सफलता नहीं मिल पा रही हैं। जिसकी वजह से आप अपना ​आत्मविश्वास खोते जा रहे हैं। तो निराश होने की जरूरत नहीं हैं। व्यापार हो या फिर अच्छी नौकरी, पढ़ाई हो या कोई एग्जाम सफलता पाने के लिए आजमाएं ये अचूक टोटके जो आपको मनचाही सफलता देंगे और काम के बीच आने वाली सभी रूकावटों को भी दूर करने में आपकी मदद करेंगे।

किसी भी कार्य की सफलता के लिए घर से निकलते वक्त अपने हाथ में एक रोटी ले लें। इसके बाद रास्ते में जहां भी कोई कौआ दिखाई दें। उस रोटी के टुकड़े कर कौए को डाल दें और आगे बढ़ जाएं। ऐसा करने से आपको अपने काम में सफलता प्राप्त होगी।

वही अगर किसी शुभ काम से जाना हो तो एक नींबू लें। उस पर चार लौंग गाड़ दें और इसके साथ इस मंत्र का जाप भी करें। : ॐ श्री हनुमंते नम:। 21 बार जाप करने के बाद नींबू को अपने साथ रखें। आपको आपके काम में किसी प्रकार की बाधा महसूस नहीं होगी। वही घर से किसी भी शुभ कार्य के लिए निकलते वक्त सबसे पहले ‘श्री गणेशाय नम:’ बोलें, इसके बाद विपरीत दिशा में चार कदम चलकर आपने काम के लिए निकल जाएं। ऐसा करने से आपका काम जरूर बनेगा। इसके अलावा घर से निकलते वक्त गुड़ खाकर थोड़ा सा पानी पी लें तो भी कार्य में सफलता प्राप्त होगी, और आपका बिगड़ा हुआ कार्य बन जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here