इन तीन स्मार्टफोन में है 48 मेगापिक्सल का कैमरा, जानें नाम व कीमत

स्मार्टफोन को आजकल लोग ज्यादात्त फोटो खींचने में काम में लेने लग गए है, पहले इसका उपयोग सिर्फ फोन में ही किया जाता था लेकिन आजकल फोन छोटा टीवी बन गया है जिसमें आपको हर मनोरंजन की चीजें मिल जायेगी।

0
87

स्मार्टफोन को आजकल लोग ज्यादात्त फोटो खींचने में काम में लेने लग गए है, पहले इसका उपयोग सिर्फ फोन में ही किया जाता था लेकिन आजकल फोन छोटा टीवी बन गया है जिसमें आपको हर मनोरंजन की चीजें मिल जायेगी। कही भी लोग घुमने जाते है तो सबसे पहले फोन से फोटो खींच कर सोशल मीडियो पर डालते हैं। अब 48 मेगापिक्सल वाले  कैमरा फोन आ गए है जिसके बारे में आज हम आपको बतायेंगे।

Motorola One Vision स्मार्टफोन को तो कुछ दिन पहले ही लाँच किया है फोन के रियर में वैसे तो दो कैमरे दिए गए है लेकिन इसमें से एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है जिसका अपर्चर f/1.7 हैं। f यहां पर कैमरे का फोक्स हैं। फोन की कीमत 19,990 रूपये है। इसमें सेल्फी के लिए 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं।

ओप्पो एफ11 स्मार्टफोन की कीमत 17,990 रूपये है इसको बिक्री के लिए आनलाइन उपलब्ध कराया गया हैं। इसके रियर में दो कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है और इसका अपर्चर f/1.8 हैं। फोन को स्टोरेज के आधार पर भी अलग वेरिएंट में पेश किया गया हैं।

रेडमी नोट 7 प्रो स्मार्टफोन भी जाना पहचाना फोन है भारत में लाँच के साथ ही इसकी बिक्री ताबडतोड़ हुई थी, यानी कि इसको खूब लोग खरीद रहे हैं। इस फोन की कीमत 13,999 रूपये है, इसके रियर में फोटो ग्राफी के लिए 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। इसमें सेल्फी लेने के लिए 13 मेगापिक्सल का एक कैमरा फोन के सामने की तरफ दिया गया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here