वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में इन 3 खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका, जानें कौन हैं ये

वनडे सीरीज का आज ऐलान होने वाला है। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि इस सीरीज में बीसीसीआई एक बार फिर से युवा खिलाडियों को मौका दे सकती है।

0
24

जयपुर.भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच हैदराबाद में खेला जाएगा। यह मैच 12 अक्टूबर को खेला जाएगा। इस सीरीज में टीम इंडिया ने 1—0 से बढ़त बना ली है। भारत ने पहले टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज को पारी और 272 रन से जीत दर्ज की थी। इस सीरीज के बाद टीम इंडिया को पांच मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है।

गौरतलब है कि वनडे सीरीज का आज ऐलान होने वाला है। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि इस सीरीज में बीसीसीआई एक बार फिर से युवा खिलाडियों को मौका दे सकती है। आइए जानते है उन खिलाडियों के बारे में जो वनडे सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा हो सकते है।

1.मोहम्मद सिराज
भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को एक बार फिर से टीम में शामिल किया जा सकता है। क्योंकि वेस्टइंडीज की वनडे टीम में अनुभवहीन खिलाडी है। ऐसे में सिराज को टीम में शामिल किया जा सकता है। इस समय सिराज शानदार फॉर्म में भी चल रहे है।

Image result for mayank agrawal

2.मयंक अग्रवाल
वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज में इस खिलाडी को भी शामिल किया जा सकता है। हालांकि मयंक अग्रवाल को टेस्ट टीम में चुना गया है। लेकिन पहले टेस्ट मैच में मयंक को शामिल नहीं किया गया था। कयास लगाया जा रहा है कि दूसरे टेस्ट मैच में इस खिलाडी को शामिल किया जा सकता है।


3.पृथ्वी शॉ
वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में डेब्यू करने वाले पृथ्वी शॉ ने पहले ही मैच में शानदार पारी खेली है। शॉ ने अपनी पहली पारी में 134 रन बनाए। अब कयास लगाया जा रहा है कि इस खिलाडी को भी वनडे सीरीज में मौका दिया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here