इन तीन खिलाड़ीयो का रहेगा फीफा फुटबाॅल वर्ल्डकप में जलवा

0
144

जयपुर(स्पोर्टस डेस्क)। फीफा फुटबाॅल वर्ल्डकप के 21 वे संस्करण का आगाज 14 जून को शाम साढ़े छ बजे से हो रहा है। इस आयोजन का इंतजार लगभग आधी दुनिया कर रही है क्योंकि यह सिर्फ एक खेल ही नही बल्कि अरबों लोगों की भावनाॅए भी इससे जुड़ी हुई है। इस कारण कई लोग इस खेल को भगवान की तरह पूजते है।

आपको बता दें कि कई लोगों की पसंदीदा टीम खिलाड़ी की वजह से होती है तो कई लोगों कि देश के कारण टीम फेवरेट होती है। ज्यादातर यहीं देखा जाता है कि जो खिलाड़ी फेवरेट होता है उसकी फेवरेट टीम भी वहीं होती है जिसमें वह खेल रहा होता है। तो एेसे ही तीन नाम हम आपको बताने जा रहे है जो लोगों कि जान है। उन तीन खिलाड़ियों के नाम है नेमार, रोनाल्डो, व मेसी ।

मेसी अर्जेंटिना की टीम की तरफ से खेलते है जबकि रोनाल्डो पुर्तगाल व नेमार ब्राजील की टीम की तरफ से खेलते है। लियोनल मेसी वर्तमान में दुनिया के नंबर वन फुटबाॅलर है। यह तीन नाम उन खिलाड़ियों के है जिनके नाम से बाकी की टीमें भयग्रसत रहती है।

मेसी व रोनाल्डो वर्तमान में दुनिया के सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाड़ी है। ये खिलाड़ी जब खेलते है तो बाकी टीमों के लिए इनका रोकना मुश्किल हो जाता है और देखते ही देखते वे टीमें इनके सामने पस्त हो जाती है। इस बार के विश्वकप में एक बार फिर से इनका जादु सिर चढ़कर बोलने वाला है। तो देखते है कि इस बार इनका वर्ल्डकप में कितना दबदबा रहता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here