40 के पार हो चुके इन सितारों को नहीं है शादी पर विश्वास, लंबे रिश्तो के बावजूद अभी तक सिंगल

0
28

बॉलीवुड के सितारें अपने करियर के आगे युं तो पर्सनल लाइफ के बारे में बाद में ही सोचा करते है।लेकिन आज हम बात कर रहे है उन सितारों के बारे मे जिन्होनें 40 के पार होने के बावजूद अभी तक शादी नहीं की है।जी हां तो आइए बात करते है इन सितारों के बारे मेः

रणदीप हुड्डा– रणदीप हुड्डा बॉलीवुड के उन सितारों में से एक हैं जिनकी उम्र 40 साल से ऊपर है।उनकी उम्र 46 साल है।रणदीप 3 सालों तक सुष्मिता सेन संग रिलेशन में रहे थे इसके बावूजद उन्होनें अपनी पर्सनल लाइफ में कुछ खास तरक्की नहीं की है।जी हां आपको बताना चाहेंगे कि रणदीप आज भी सिंगल है और उन्होनें शादी के बारे में कोई ख्याल नहीं है।

सलमान खान– अब भला इस लिस्ट में सुपरस्टार का नाम ना आए ऐसा कैसे हो सकता है सलमान खान के साथ यूं तो एश्वर्या राय, कटरीना कैफ और यूलिया वंतूर का नाम शामिल है। सलमान की शादी का उनके फैंस के साथ-साथ परिवार को भी बेसब्री से इंतजार है।

डीनो मारियो-बॉलीवुड के एक्टर डीनो का नाम लारा दत्ता के साथ ही बिपाशा बासु के साथ भी जोड़ा गया है।लेकिन इसके बावजूद 40 के पार डीनो ने अभी तक शादी नहीं की है।

साजिद खान- साजिद खान और जैकलीन के अफेयर के चर्चे काफी रहे थे। लेकिन दोनों का रिश्ता शागी की दहलीज तक नहीं पहुंच पाया और दोनों का ब्रेकअप हो गया। बता दें कि जैकलीन का नाम हाल फिलहाल में सिद्धार्थ मल्होत्रा से जोड़ा जा रहा है। हालांकि दोंनो में से किसी ने भी इसकी पुष्टि नहीं की है। वहीं  48 साल के साजिद अभी भी सिंगल ही हैं।

उदय चोपड़ा-बॉलीवुड के एक्टर उदय  46 साल के हैं लेकिन अभी तक कुंवारे हैं। साल 2000 में रिलीज शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘मोहब्बतें’ से यश चोपड़ा के बेटे उदय चोपड़ा ने डेब्यू किया था। फिल्म तो सुपरहिट रही लेकिन उदय चोपड़ा आज भी फ्लॉ़प स्टार की लिस्ट में आते है।

राहुल खन्ना  विनोद खन्ना के बेटे राहुल खन्ना ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके अपने ब्रेकअप की जानकारी दी थी। राहुल ने बताया था कि उनका रिश्ता 20 साल बाद टूट गया। राहुल 46 साल के हैं और उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है।

राहुल बोस-बॉलीवुड के एक्टर राहुल बोस 51 साल के हैं। राहुल ने अभी तक शादी नहीं की है। एक इंटरव्यू के दौरान राहुल ने बताया था कि वह कई लड़कियों के साथ रिश्ते में रहे हैं। लेकिन इसके बावजूद किसी से उनकी शादी की बात आगे नही बढ़ी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here