बिना अभिनय कौशल के बॉलीवुड में सर्वाइव कर रहे ये सितारें,हर फिल्म में है फ्लॉप

0

बॉलीवुड के गलियारो में आज हम बात कर रहे है उन सितारो के बारे में जिन्हें दर्शको ने हर एक फिल्म में नकारा है जी हां इन सितारो को दर्शक कई बार एक्टिंग सीखने के लिए भी एडवाइज दे चुके है हालांकि  फ्लॉप होने के बावजूद ये सितारें आए दिन किसी ना किसी फिल्म में नजर आ जाते है जो कि काफी चर्चा में रहता है।तो आइए बात करते है उन सितारो के बारे में जिन्हें इंडस्ट्री में बिना एक्टिंग स्किल्स के सर्वाइव करना पड़ रहा है।और हर फिल्म में दर्शको की आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है।

कैटरीना कैफः बॉलीवुड की एक्ट्रेस कैटरीना को भला इस सिलसिले में कौन भूल सकता है फिल्म बूम से लेकर अभी तक कोई एक फिल्म  में कैटरीना की एक्टिंग को सराहना नहीं मिली हालांकि उनके धूम3 और ठग्स ऑफ हिंदूस्तान के गानो पर डांस को थोड़ी सराहना मिली थीलेकिन क्योंकि अब सलमान खान कैटरीना पर फिदा है ऐसे में उन्हें लगातार फिल्मों के ऑफर मिलते ही रहते है।

जैकलीन फर्नाडीसः बॉलीवुड की एक्ट्रेस जैकलीन यूं तो साल 2018 में फिल्म रेस 3 में आने के बाद गायब हो चुकी है लेकिन अपनी एक्टिंग के कारण हर फिल्म में मात खा रही जैकलीन को छुट्टी मुबारक होनी चाहिए ताकि वो किसी और फिल्म में आकर अपना करिश्मा नहीं दिखा पाए।

उर्वर्शी रौतेलाः बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने एक्टिंग के तौर पर में इतनी मात खाई की इन्हें डेब्यू के बाद एक्टिंग स्कूल भी ज्वॉइन करनी पड़ी थी।लेकिन इसका भी उन्हें कोई फायदा नहीं हुआ जी हां आपको बता दे कि उर्वर्शी पिछले दिनो ही पागलपंती में नजर आई थी जिसमें वो बुरी तरह से पिटी।

अभिषेक बच्चनः बॉलीवुड के महानायक के बेटे अभिषेक बच्चन को एक्टिंग के लिए बचपन से लोगों के ताने खाने पड़ रहे है आपको बता दें कि अभिषेक ने इसे कभी दिल पर नहीं लगाया लेकिन असल तो ये है कि दर्शक अब उन्हें सिनेमाघरो में देखने के इच्छुक नहीं है ऐसे में अभिषेक को इस फील्ड से बाहर निकल जाने में भी अपनी भलाई समझनी चाहिए।

अर्जुन कपूरः भला अनिल कपूर के भतीजे होने के नाते अर्जुन कपूर को कई बार सिनेमाघरो में टेस्ट किया जा सकता है लेकिन लगातार फ्लॉप होने के बाद भी अर्जुन कपूर की एक्टिंग स्किल्स पर सवाल उठते रहे है तो जाहिर है कि दर्शक अब उन्हें देखना और टेस्ट करना नहीं चाहते है।हालांकि अर्जुन अभी भी फिल्मो में कार्यरत है।

सोनम कपूरः बॉलीवुड की एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भले ही रांझणा और नीरजा से दर्शको को मन जीता हो लेकिन इसके बावजूद सोनम कपूर की एक्टिंग पर सवाल उठाये गये है असर ये हुआ कि अब सोनम कपूर ने फिल्में करना कम कर दिया है उनकी अगली फिल्म कौनसी होगी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

सोनाक्षी सिन्हाः एक स्टारकिड् होने के नाते सुपरस्टार सलमान खान ने यूं तो सोनाक्षी को दबंग काफी अच्छा प्लेटफॉर्म दिया।हालांकि इस फिल्म के बाद भी सोनाक्षी कई फिल्मो में नजर आई लेकिन इस फिल्म की आदि बनकर रही सोनाक्षी को किसी फिल्म में तरक्की हासिल नहीं हुई और वो एक फ्लॉप एक्ट्रेस कहलाई जाती है।

कुणाल खेमुः पटौदी खानदान के दामाद कुणाल खेमु हर एक फिल्म में निराशा हासिल करते है लेकिन इसके बावजूद उनका फिल्मो में सक्रिय रहना कम नहीं होता है कुणाल लगातार कोशिशें करते जा रहे है लेकिन अपनी एक्टिंग स्किल्स की वजह से हर फिल्म में मात खा ही जाते है और फ्लॉप होते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here