फीफा उद्वघाटन समारोह में यह स्टार देगें शानदार प्रस्तुती

0
30

जयपुर (स्पोर्टस डेस्क)। फीफा फुटबाॅल वर्ल्डकप के 21 वे संस्करण का आगाज 14 जून 2018 को भारतीय समयानुसार शाम को 6ः30 पर शुरु होगा। फीफा के इस रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन रुस की राजधानी माॅस्को के लुझनिकी स्टेडियम में होगा। इस कार्यक्रम में दुनियाभर के कई स्टार्स व सेलिब्रिटी भी शामिल होंगे।

इस टुर्नामेंट का एक अधिकारिक गीत विल इट अप भी रखा गया है जिसकी प्रस्तुती हाॅलिवुड स्टार विल सि्मथ व निकी जैम देंगे। इन सभी के साथ ही रुस की क्लासिकल गायिका आइदा गैरिफुलीना और ब्रिटिश पाॅप स्टार राॅबी विलियम्सन के साथ ही सैकड़ों अन्य आइकन भी इसमें प्रस्तुती देंगे। इसके अलावा ब्राजील के भूतपूर्व दिग्गज फुटबाॅलर रोनाल्डो भी इस समारोह का हिस्सा होगें। इस समारोह में भारत से भी कई स्टार अपनी उपसि्थती दर्ज करवायेगें।

फीफा का यह उद्वघाटन मुकाबला मेजबान रुस व सउदी अरब के बीच खेला जायेगा। दोनों ही टीमें इस वर्ल्डकप में प्रबल दावेदारों की सुची में है तो देखना यह होगा कि कौनसी टीम इस कुंभ का शुरुआती मुकाबला जीत पाती है और अपने अभियान की शुरुआत जीत से कर पाती है।

हालाकिं रुस को इस बार घरेलु समर्थन जमकर मिलने वाला है। गौरतलब है कि इस बार के टुर्नामेंट में 32 टीमें भाग ले रही है और कुल 62 मैच खेले जायेगें। फीफा का फाइनल मुकाबला भी इसी लुझिनीकी स्टेडियम में खेला जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here