BB और CC क्रीम से जुड़ी ये खास बात जानकार, चौंक जाएंगे आप

महिलों को पूरा दिन अच्छा भी दिखना होता है अब इसके लिए वह पूरा दिन तो मेकअप किट साथ में ले कर नही चल सकती है पर उनको अच्छा दिखने के लिए सामानों की जरूरत होती है ही ।

0
133

जयपुर । बीबी क्रीम हुई या सीसी क्रीम आज कल बहुत ज्यादा चलन में है और कई कंपनीज़ ने इस तरह के प्रोडक्ट अलग नाम से निकले हुए हैं इन प्रोडट्स के जरिये लड़कियों को बहुत ही आसानी हो गई है । आखिर सजना संवारना किसको पसंद नही होता , आज कल की महिलाएं काम काजी हो गई है जो की अच्छी बात है लगभग महिलों को पूरा दिन अच्छा भी दिखना होता है अब इसके लिए वह पूरा दिन तो मेकअप किट साथ में ले कर नही चल सकती है पर उनको अच्छा दिखने के लिए सामानों की जरूरत होती है ही ।

आज हम उन्हीं मेकअप किट्स के एक सीक्रेट के बारे में बात कर रहे हैं आज हम बात कर रही है बाज़ारों में आ रही सीसी और बीबी क्रीम के बारे में हम आज बात करेंगे की महिलाओं को आखिर इंका इस्तेमाल क्यों और किस तरह से करना चाहिए । आइए जानते हैं इस ब्युटि सीक्रेट के बारे में ।

सीसी क्रीम और बीबी क्रीम स्किन तों को लाइट करने के साथ साथ फाउंडेशन  को कम प्रयोग में लाने में काम आता है । दर असर यह फाउंडेशन के साथ क्रीम फ़ोम में कंसिलर के साथ आने वाली क्रीम है यानि जहां आपको 4 चीजों को स्किन पर अप्लाय करने के बाद जो निखार मिलता है वह सिर्फ इस एक चीज़ के इस्तेमाल से हो जाता है ।

इन क्रिम्स  को लगाने के लिए किसी ब्रश की जरूरत भी नही है इनको आप साधारण क्रीम की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं और यह आपकी स्किन के दाग डब्बों को छुपा देती है साथ ही  स्किन  पर नेचुरल ग्लो भी देती है । यह आपके स्किन के फोर्स को बंद भी नही होने देती और आपकी स्किन मो बहुत ही सुंदर लूक देती है और अच्छी बात यह है की आपको जब भी इसका उपयोग करना हो आप फेस को धो कर सीधा बस इस क्रीम को लगा सकते हैं आपको कई सारे ताम झाम अपने साथ ले कर चलने की जरा भी जरूरत नही है ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here