South Stars: बॉलीवुड में हाथ आजमा चुके है ये साउथ कलाकार, चिरंजीवी से लेकर सूर्या तक है शामिल

0

आज हिंदी भाषी क्षेत्रों में भी साउथ की फिल्में और वहां के कलाकारों को काफी पसंद किया जाता हैं। कई साउथ के अभिनेता ऐसे हैं जो पूरे देश में काफी मशहूर है। आज हम आपको साउथ के उन कलाकारों के नाम बताने जा रहे है जिन्होंने सिर्फ साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया है लेकिन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में उनको वो सम्मान और सफलता नहीं मिली जो साउथ इंडस्ट्री में मिली है। इस लिस्ट में साउथ के कई दिग्गज सितारो के नाम शामिल है। आइए जानते हैं उनके नाम —

वेंकटेश
वेंकटेश 90 के दशक के एक मशहूर अभिनेता है जिन्होंने बॉलीवुड की फिल्म अनाड़ी में काम किया था। फिल्म में उनके साथ मुख्य किरदार में करिश्मा कपूर नजर आई थी। उनकी ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इसके बाद उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में काम किया है लेकिन बॉलीवुड में उनका तालमेल नहीं बैठ पाया और वो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से साउथ में आ गए।

अरविंद स्वामी
अरविंद स्वामी ने बॉलीवुड की फिल्म रोजा और बॉम्बे में काम किया है। उनकी ये दोनों ही फिल्में सुपरहिट रहीं लेकिन इसके बावजूद वो बॉलीवुड को छोड़कर साउथ इंडस्ट्री चले गए। अरविंद स्वामी साउथ के एक मशहूर अभिनेता है।

चिरंजीवी
चिरंजीवी साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक मशहूर और सुपरस्टार अभिनेता है। फिल्मों में उनका होना मतलब सफलता की गारंटी होती है। चिरंजीवी ने अपने करियर के शुरूआती दिनों में बॉलीवुड की फिल्मों में काम किया है जिसमे आज का गुंडाराज, द जेंटलमैन और प्रतिबंध जैसी फिल्मों में काम किया है लेकिन लगता है कि उनको बॉलीवुड इंडस्ट्री रास नहीं आई और वो इसे छोड़ दिया।

राम चरण
अभिनेता चिरंजीवी के बेटे राम चरण ने भी बॉलीवुड इंडस्ट्री का रूख किया था लेकिन लगता है कि पिता की तरह उनको भी बॉलीवुड रास नहीं आई और वो साउथ में ही एक से एक शानदार फिल्में दे रहे है।

किच्चा सुदीप
पिछले साल रिलीज हुई फिल्म दबंग 3 में आपने साउथ के मशहूर अभिनेता किच्चा सुदीप को विलेन के रोल में देखा था। लेकिन किच्चा की जो लोकप्रियता साउथ में वो उनको बॉलीवुड में नहीं मिल पाई। किच्चा सुदीप कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं।

विक्रम
विक्रम तमिल फिल्म इंडस्ट्री के एक मशहूर अभिनेता हैं जिन्होंने अब तक कई फिल्मों में काम किया है। लेकिन उन्होंने हिंदी फिल्मों में भी काम किया है लेकिन वो कुछ खास सफल नहीं हो पाए।

सिद्धार्थ
सिद्धार्थ आज करोड़ों दिलों पर राज करते है। लेकिन सिद्धार्थ ने बॉलीवुड का रूख भी किया था उन्होंने फिल्म रंग दे बसंती में आमिर खान के साथ काम किया था। लेकिन उनको बॉलीवुड की दुनिया रास नहीं आई।

सूर्या
अभिनेता सूर्या तमिल फिल्म इंडस्ट्री के एक सुपरस्टार अभिनेता है। जो किसी पहचान के मोहताज नहीं है। सूर्या ने हिंदी की फिल्म रक्त​चरित्र में नजर आए थे जो उनके करियर की पहली बॉलीवुड फिल्म थी। लेकिन वो बाद में किसी कारण वश साउथ इंडस्ट्री में वापस आ गए और कभी बॉलीवुड में नहीं गए।

James Bond: जेम्स बॉन्ड को कड़ी टक्कर देने के लिए आ गया है सफिन, ऐसा होगा रोल

Bollywood Drug: करण जौहर की पार्टी को लेकर सुशांत के दोस्त का खुलासा, कहा इंडस्ट्री में कुछ ऐसे हैं जो ड्रग ना करें तो मर जाएंगे

kangana send notice to bmc: कंगना रनौत ने बीएमसी को भेजा नोटिस, की 2 करोड़ रुपये हर्जाने की मांग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here