बॉलीवुड को बिल्कुल भाव नहीं देते साउथ के ये सितारे, ठुकरा चुके हैं कई फिल्मों के ऑफर

0
177

बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता हैं जो अपनी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। लेकिन हमारे साउथ के अभिनेता भी कुछ कम नहीं है। ये साउथ के ऐस सुपरस्टार हैं जो आज पूरे विश्व में एक अलग ही पहचान बनाए हुए है। आज हम आपको साउथ के ऐसे ही चार सुपरस्टार्स के बारें में बताने जा रहे हैं, जिनके बाद बॉलीवुड की कई फिल्में आॅफर की गई लेकिन उन्होंने वो ऑफर ठुकरा दिया है।

महेश बाबू
साउथ के स्टार महेश बाबू ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। उनके अभिनय के लोग इतने ज्यादा कायल है कि वो महेश बाबू की कोई भी फिल्म मिस नहीं करते हैं। वो साउथ के सबसे ज्यादा स्मार्ट और चार्मिंग अभिनेता है। वो बॉलीवुड में काम करने को बिल्कुल भी इच्छुक नहीं है।

निविन पॉली
निविन पॉली के नाम से तो आप वाकिफ होंगे। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में कम किया है। वो अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। लेकिन लगता है कि वो बॉलीवुड की फिल्मों में जाने बिल्कुल इच्छा नहीं है।

अनुष्का शेट्टी
अनुष्का शेट्टी तो साउथ की फिल्मों की जान है। उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। लेकिन उन्हें कई बॉलीवुड फिल्मों के आॅफर मिले लेकिन उन्होंने ये सभी आॅफर को ठुकरा दिया है।

अल्लू अर्जुन
अल्लू अर्जुन साउथ के ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने आज तक एक भी फ्लॉप फिल्में नहीं दी है। उन्हें साउथा का सबसे बेहतरीन एक्शन अभिनेता माना जाता है। आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन ने बॉलीवुड की किसी भी फिल्म में काम नहीं किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here