जल्दी ही 2 के हो जाएंगे तैमूर अली खान, बॉलीवुड के स्टार किड्स के लिए सैफिना कर रहे ये प्लानिंग

0
47

बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टार किड्स तैमूर अली खान हर समय चर्चा में बने रहते है सैफ अली खान  और करीना के बेटे तैमूर का दूसरा जन्मदिन अब सिर्फ कुछ ही दिन दूर है बता दे तैमूर अली खान 20 दिसंबर को अपना दूसरा जन्मदिन मनाने वाले है जहां पर तैमूर के पहले जन्मदिन की तस्वीरें आज भी फैंस का दिल चुरा लेती है ऐसे में तैमूर के इस जन्मदिन पर काफी कुछ नया होने वाला है।

बता दें हाल ही में आई खबरो के मुताबिक पिछली साल की तरह इस साल भी सैफिना अपने लाड़ले तैमूर का जन्मदिन बड़े धूमधाम से सेलिब्रेट करने वाले है जी हां सैफ अली खान और करीना कपूर खान अपने तैमूर का जन्मदिन इस साल भले ही मुंबई में पटौदी हाउस में सेलिब्रेट करे लेकिन फिर भी ये जन्मदिन तैमूर के लिए बहुत खास होने वाला है।

इसी के साथ  खबर है कि तैमूर के बर्थडे में करण जौहर के बच्चे यश-रूही, तुषार कपूर का बेटा लक्ष्य, शाहरुख खान के लाड़ले अबराम, ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या, रानी मुखर्जी की बेटी और खुद की बहन इनाया समेत कई स्टारकिड शामिल होंगे।

क्योंकि अब तैमूर स्कूल भी जाने लगे है इसीलिए कहा जा रहा ह कि तैमूर अली खान अपने जन्मदिन पर ना केवल अपने इंडस्ट्री के दोस्तों से मिल पाएंगे, बल्कि अपने स्कूल के दोस्तों के साथ भी अपने जन्मदिन का सेलिब्रेशन करेंगे। इसी के साथ  20 दिसंबर को जन्मदिन है। ऐसे में खूब धमाकेदार तरीके से तैंमूर का जन्मदिन होने वाला है। 

वही तैमूर का नाम हाल ही में याहू इंजन सर्च के दौरान नंबर 10 में स्थान आय़ा है जिसके मुताबिक तैमूर की इस बड़ी उपलब्धि पर भी सैफिना पार्टी आयोजित कर सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here