बॉलीवुड में ये जोड़ियाँ मानी जाती हैं दोस्ती की मिसाल, एक दूसरे के है बेस्ट फ्रेंड…

0
31

आजतक फिल्म इंडस्ट्री मे हमने स्टार्स के बीच में सबसे आगे रहने की होड़ तो देखी ही है स्टार्स अपने दूसरे कंपिटीटर से आगे निकलने के लिए हर तरह के पैतरें आजमाता है दिन रात मेहनत करते है लेकिन उन्हीं में से एक भाग ऐसा भी है जहां स्टार्स का प्यार का दिल देखने को मिलता है आज तक आपने स्टार्स के बीच में रिलेशनशिप की चर्चा तो बहुत सुनी होगी लेकिन उन्ही में से एक भाग दोस्ती का भी है जी हां बॉलीवुड में भी ऐसे कई स्टार्स है जो अपनी दोस्ती के लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार है।

ऐश्वर्या-प्रीति यूं तो बॉलीवुड में दो एक्ट्रेस के बीच में हमेशा से ही कैट फाइट देखी गई है लेकिन यदि बात ऐश्वर्या-प्रीति की करें तो दोनों एक दूसरे की अच्छी दोस्त है सिर्फ ये ही नहीं अभिषेक बच्चन भी प्रीति कि बहुत अच्छे दोस्त है दोनों ने कई फिल्में भी साथ में की है।

अर्जुन कपूर-रनवीर सिंह बॉलीवुड के हॉट एक्टर माने जाने वाले इन दोनों की दोस्ती भी कुछ कम नहीं है वैसे तो हिरोईनों से ज्यादा अपनी दोस्ती को लाइमलाइट में लाने वाले अभिनेता की लिस्ट में इनका नंबर पहले आ सकता है बता दें दोनों हर एक फंक्शन में जहां भी साथ होते है एक दूसरे से दोस्ती का रिश्ता कायम रखते दिखाई देते है।

सलमान-प्रीति बात यदि एक अभिनेता और एक अभिनेत्री की करें तो इस लिस्ट में सलमान प्रीति का नाम लिया जा सकता है बात दें यूं तो प्रीति का बॉलीवुड के हर एक एक्टर के साथ अच्छा संबंध रहा है लेकिन दोस्ती की मिसाल वो सलमान के साथ कायम कर सकती है दोनों कई फिल्मों में भी साथ काम कर चुके है।

श्रुति हसन-तमन्ना भाटिया- इसी लिस्ट में श्रुति और तमन्ना का नाम  भी आता है बता दें दोनों ही साउथ की दमदार हिरोईने है कई बार तो इन्हे किसी एक ही फिल्म में रिप्लेस किया जा चुका है लेकिन इससे उनकी दोस्ती में कोई कड़वाहट नहीं आई दोनो दोस्ती की मिसाल कायम करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here