पुराने जमाने की इन फिल्मों में थी बोल्ड दृश्यों की भरमार, एक बार जरुर देखें

0
76

बॉलीवुड में फिल्मों में बोल्ड सीन कोई नया चलन नहीं है बल्कि काफी समय पहले से ही ये शुरु हो चुका था कभी ये फिल्मो को हिट बनाने के लिए डाला जाता था तो कभी फिल्म की कहानी की डिमांड पर आज तक आपने हाल ही में रिलीज हो रही बोल्ड सीन को तो बखुबी देखा होगा लेकिन आज आप जानेंगे कि पुराने जमाने की फिल्मों में किस प्रकार के बोल्ड सीन्स को जगह दी जाती थी।

राम तेरी गंगा मैली- फिल्म को सुनी ही होगी शायद ही ऐसा कोई होगा जिसनें इस फिल्म के बोल्ड सीन नहीं देखें होगें फिल्म में मंदाकिनी ने अपने करियर में चार चांद लगाने के लिए हर तरह से तैयारी कर ली थी।फिल्म 1984 में रिलीज की गई थी जिसमें बच्चे को स्तनपान से लेकर पानी में सफेद ट्रांसपरेट साड़ी में से नहा कर निकलने वाला सीन आज भी बहुत फेमस है।

आस्था- फिल्म में लीड रोल में रेखा थी भले ही आज रेखा फिल्मों से पूरी तरह दूर हो चुकी है लेकिन उनकी इस फिल्म में उन्होनें कापी हद तक बोल्ड सीन्स की भरमार की थी फिल्म को बाद में कई अवॉर्ड से नवाजा भी गया था।सिर्फ ये ही नहीं इसके अलावा भी रेखा ने कई फिल्मों में बोल्ड सीन दिये थे।

सत्यम शिवम सुंदरम-फिल्म उस जमाने की सुपरहिट फिल्म थी फिल्म में शशि कपूर और जीनत अमान मुख्य भूमिका में थे।फिल्म में किसिंग सीन से लेकर काफी बोल्ड सीन थे फिल्म की कहानी जितनी दमदार थी उतनी ही फिल्म के इन सीन ने भी चार चांद लगाने का काम किया था।

कौन जीता कौन हारा- साल 1987 में आई इस फिल्म में अमरीश पुरी और अरुणा ईरानी के बेहद बोल्ड सीन्स है फिल्म में अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में है फिल्म में बोल्ड सीन उस समय के काफी लोकप्रिय थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here