पुराने जमाने में जोशीला सेक्स करने को लेकर अपनाये जाते थे ये तरीके

0
124
जयपुर। जैसा की आप जानते हैं कि आज के युवा सेक्स को लेकर काफी एडवांस होते हैं। जिसके चलते उन्हें ये लगता है कि पुराने ज़माने में सेक्स करना काफी बोरिंग रहा होगा।  लेकिन आज हम आपको इस आर्टिकल में ऐसे तरीकों के बारे में बतानोे जा रहे हैं जिन्हें अपनाकर पुराने जमाने में जोशिला सेक्स करते थे। बता दें कि इस बारे में रिसर्च करने वाले डॉ कार्ल डेगलर का कहना है कि उन्होंने विक्टोरियन काल में हुई एक शोध के बारे में पढ़ा और उसकी जांच की।जाँच से ये पता चला कि सेक्स को लेकर कई स्टीरियोटाइप थे और कुछ ऐसे भी थे जिससे आप सेक्स लाइफ को कामुक और जोसिला बनाने के लिये इस्तेमाल कर सकते हैं।

विक्टोरियन काल के दौरान हुई स्टडी में लिखा है कि ऑर्गेज्म की कमी की वजह से उन्हें निराशा महसूस होती थी। ऐसे में कुछ महिलाओं को जरूर ये लगता था कि पुरुष उनकी संतुष्टि को समझ नहीं पायेंगे और इसी के लिये वो मास्टरबैशन का सहारा लेती थीं और खुद को संतुष्ट करती थीं।

इतना ही नहीं, उस समय में पीरियड के दौरान भी सेक्स करने से पीछे नहीं हटते थे और इस पर भी महिलाओं ने ये कहा था कि वो उन दिनों में भी सेक्स करना चाहती हैं। हालाँकि उस दौर में बच्चे भी ज्यादा होते थे और परिवार काफी बड़ा होता था जिसे देखकर तो यही लगता है कि वो बच्चे करने के लिये ही सेक्स करते थे, लेकिन ऐसा कुछ नहीं था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि  इस रिसर्च में सामने आया है कि महिलायें प्रेग्नेंट होने के नाम से ही डरती थीं क्योंकि उन्हें ये लगता था कि उनका पार्टनर अब उनमें दिलचस्पी ही नहीं लेगा। हालाँकि ये सोचना गलत होगा कि पहले के ज़माने में इस बात को लेकर सेक्स में रूचि कम थी जबकि ऐसा कुछ नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here