जल्द धमाल मचाने आने जा रही है ये शानदार क्रूजर बाइक्स

0
81

जयपुर। अगर आप क्रूजर बाइक्स के शौकिन है तो आपके लिए हम कुछ चुनिंदा क्रूजर बाइक को लेकर आए है जिन्हें इस साल भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। ये बाइक्स ग्राहकों को बेहतरीन लुक के साथ-साथ दमदार परफॉर्मेस भी देगी। तो आइए जानते है इन धाकड़ क्रूजर बाइक्स के बारे में।

जावा मोटरसाइकिल इस साल भारत में अपनी नई जावा पेरॉक बाइक को लॉन्च करने जा रही है। इस शानदार मोटरसाइकिल में पावर के लिए 334 सीसी का लिक्विड कूल्ड, सिंगल सिलिंडर, फोर-स्ट्रोक, डीओएचसी इंजन दिया गया है। यह इंजन इस बाइक को मैक्सिमम 30.4 पीएस की पावर के साथ 31 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। माना जा रहा है कि यह बाइक भारतीय बाजार में 1,89,000 रूपये एक्सशोरुम कीमत के साथ लॉन्च हो सकती है।

साल 2019 में भारतीय बाजार में हार्ले-डेविडसन आयरन 1200 क्रूजर बाइक को लॉन्च किया जाएगा। स्टाइल के मामले में यह धाकड़ मोटरसाइकिल आयरन 883 से काफी मिलती-जुलती डिजाइन के साथ लॉन्च की जाएगी। इसमें पावर के लिए में 1202 सीसी का V-ट्विन इंजन दिया जाएगा, जो 98.9Nm का पीक टॉर्क जनरेट करेगा। इसका इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स ट्रांसमिशन से लैस होगा। हार्ले-डेविडसन इस नए आयरन 1200 को भारत में 11.5 लाख रूपये से लेकर 12.5 लाख के बीच लॉन्च कर सकती है।

इस साल देश की पॉपुलर टू-व्हीलर निर्माता कंपनी बजाज अपनी डोमिनार 400 को भारत में लॉन्च करने जा रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो यह बाइक इस जनवरी के आखिर में या फिर फरवरी में लॉन्च हो सकती है। इसमें कई कॉस्मैटिक बदलावों के साळ मैकेलिकल अपडेट्स दिया जा सकता है। इस बाइक की संभावित कीमत 1.84 लाख रूपये एक्सशोरुम कीमत हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here