Friendship में जान डालते है ये बॉलीवुड गाने, हर किसी में छिपी है सच्ची दोस्ती की मिसाल

0

बॉलीवुड के गलियारो में हर तरह के गाने बनाये जाते है जो कि हर मौके पर आपको खुशी से झूमने का मौका देते है आज हम बात कर रहे है उन गानों की जो कि हर किसी की दोस्ती में जान डालते है जी हां ये गाने खास तौर पर दोस्ती को ध्यान में रखकर बनाए गये है जिसमें दोस्ती की खुशी और दोस्त के गम में उसके साथ रहने के लिए हमें हमेशा तत्पर रखते है तो आइए बात करते है इन गानों कीः

अतरंगी यारीः बॉलीवुड का ये गाना अमिताभ बच्चन और फरहान अख्तर ने अपनी आवाज में गाया है जो कि उम्र के तकाजे को भी डेडिकेट करती है हर उम्र में दोस्ती हो सकती है।वही इस गाने को काफी पसंद किया जाता है।

दारु देसीः फिल्म कॉकटेल का ये गाना दोस्तो के साथ पार्टी करने का अपना ही एक अलग मजा देता है गाने को काफी पसंद किया जाता हैजिसमें सैफ अली खान, दीपिका पादुकोण और डायना पेंटी मजे करते नजर आते है।

जानें क्योः बॉलीवुड का ये गाना फिल्म दोस्ताना से लिया गया है।गाना पूरी तरह से दोस्ती पर आधारित है वही गाने को प्रियंका चोपड़ा, जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन पर फिल्माया गया है।

तू मेरी दोस्त हैः बॉलीवुड की फिल्म युवराज का ये गाना यूं तो प्यार मोहब्बत से पहले दोस्ती की शुरुआत करता है जिसमें सलमान और कैटरीना का काफी दिलचस्प अंदाज सामने आया है।गाने को काफी पसंज किया जाता है।

दिल चाहता हैः दोस्ती पर आधारित इस फिल्म का ये गाना काफी पॉपुलर है।जिसमे सैफ अली खान, आमिर खान और अक्षय खन्ना पर फिल्माया गया है गाने को काफी पसंद किया जाता रहा है।

है जूनूनः फिल्म न्यूयॉर्क के इस गाने में तीन दोस्तों की कहानी और उनकी जिंदगी में भरे रंगो को काफी दिलचस्पी से दिखाया गया है।गाने को काफी पसंद किया जाता है जिसमें नील नितिन मुकेश,ज़ॉन अब्राहम और कैटरीना कैफ नजर आई।

नंगा पूंगा दोस्तः फिल्म पीके का ये गाना काफी दिलचस्प है जिसमें अनुष्का शर्मा और आमिर खान की अतरंगी दोस्ती देखने को मिलती है वही दोनों गाने में काफी गुस्ताखी करते नजर आते है।गाने को काफी पसंद किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here