यहां है भूतों का ढेरा रात में आवाजें कौंधती हैं भूतों की और जन्म लेता है खौफनाक मंजर

0
550
bhoot-pics

बैगंलूरु यात्रा की दृष्टी से बहुत अच्छे शहरों में शुमार है , और इस शहर को भारत का बागों का शहर भी कहा जाता है , और इसी वजह से ये पर्यनट का एक प्रमुख केंद्र बना हुआ है और तमाम यात्रियों का ध्यान यह अपनी ओर खींचता है, पर इस शहर की डरवानी जगह भी मौजूद हैं जो लोगो की जिज्ञासा बड़ाए जाने का काम करती हैं । और बैंगलूरु की ऐसी कुछ जगहों के बारे में हम आपको बताने जा रह हैं।

ये भी पढ़ें हैरान कर देेने वाला सच, इस गांव में जमीन के अंदर ऐसे रहते हैं लोग

बेंगलूरु इंटरनैशनल एयरपोर्ट-

bangalore

ये भी पढ़ें —ऐसा गांव जहां सूरज खुद जमीन पर उतरकर फैलाता है रोशनी, बिना इस अंग के जीते हैं लोग और चलते हैं हवा में!

केम्पेगोवड़ा इंटरनैशनल एयरपोर्ट को बैंगलरु इंटरनेशनल एयरपोर्ट के नाम से भी जाना जाता है , और इस क्षेत्र की गिनती शहर की सबसे डरावनी जगहों  में से एक में होती है । कई ऐसी घटनाएं देखीं गई हैं जिसमें सफेद साड़ी पहने औरत का दिखना और गायब होने जैसी घटनाएं शामिल हैं ।

ये भी पढ़ें — ये वो ऐतिहासिक पैलेस जहां कभी महात्मा गांधी को नजरबंद किया गया था

विक्टोरिया हॉस्पिटल–

victoria-hospitalदरअसल ये स्थान सिटी मार्केट के सामने स्थित है जहां कई प्रकार की गतिविधियों को होते देखा गया है , यह बहुत अजीब बात निकलकर सामने आती है कि यहां भूखी आत्माएँ जो खाना की थाली और कई चीजों का गायब कर देती है ।

सेंट मार्क्स रोड की भूतिया हवेली–

hawali-1इस हवेली को भूतिया हवेली कहा जाता है और इस हवेली की ध्वस्त होने की बात भी कही जाती है , पर इससे जुड़ी भूत की कहानी अब प्रचलित हैं जो लोगों के अंदर डर पैदा करने का काम करती हैं

ट्रेवल से जुड़ी ख़बरों की लेटेस्ट जानकारी पाएं हमारे FB पेज पे. 

अभी LIKE करें – समाचार नामा 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here