हॉलीवुड की इन अभिनेत्रीयों ने अपना नाम शामिल किया इस साल की सबसे बेस्ट अभिनेत्रीयों की लिस्ट में

0
99

नताली पोर्टमैन हॉलीवुड की वो पहली अभिनेत्री है जिन्हें 2010 में आई फिल्म ब्लैक हंस के लिए बेस्ट एक्ट्रर्स और गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है। नताली को असली पहचान स्टार वार्स फिल्म की एक नहीं बल्कि 3 सिरीज करने से मिली।नताली को कई बार हॉलीवुड की सबसे पॉपुलर और बेस्ट अभिनेत्री चुना जा चुका है।

अभिनेत्री स्कारलेट जोहानसन एक एक्ट्रर्स होने के साथ ही एक फिल्म निर्माता तथा साउण्ड ट्रेकर भी है।इन्हें कम से कम 4 बार गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड के नोमिनेशन में शामिल किया जा चुका है।साथ ही ये कई बार बाफ्टा पुरुस्कार से नवाजी जा चुकी है।इन्होंने कईफिल्मो में अभिनय कर दर्शकों का दिल जीता जिसमें अब तक की इनकी 2003 में आई फिल्म लोस्ट द ट्रांसलेशन को सबसे बेस्ट माना जाता है।

अभिनेत्री और फिल्म प्रोड्यूसर जेनिफर लॉरेंस ने एक सर्वश्रेष्ठ के रुप में अपनी उपस्थिती दर्ज कराई है।बता दें जेनिफर को चार बार ऑस्कर के लिए नोमिनेट किया जा चुका है। जेनिफर की 2015 में आई फिल्म जोय को अब तक की उनकी बेस्ट फिल्मों में माना जाता है।

अभिनेत्री इमा स्टोन एक प्रभावशाली अभिनेत्रीयों में से एक मानी जाती है।इमा के दमदार अभिनय को देखते हुए उन्हें फिल्म ला ला लैंड के लिए 2016 में ऑस्कर पुरुस्कार से सम्मानित किया गया था।इसी फिल्म के लिए उन्हें अब तक कई अवॉर्ड मिल चुके है।

2017 में आई फिल्म वंडर वूमन में अपने अभिनय से सबका दिल जीत लेने वाली अभिनेत्री गल गलोट ने इस फिल्म से हॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई है।बता दें इस फिल्म के लिए इन्हें बेस्ट एक्टरर्स का अवॉर्ड भी मिल चुका है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here