लड़कियों के ये इशारे बताते है आपके लिए नही खुले है उनके दिल के दरवाजे, पढ़े पूरी खबर

0
56

जयपुर। जैसा की आप जानते हैं कि अगर हम किसी लड़की को दिल ही दिल में पसंद करते है। तो हम उस लड़की को अपने दिल का हाल बताने के लिए रोजाना नए-नए बहाने ढूंढते है। लेकिन कई बार लोग आपकी लाख कोशिशें करने के बाद भी यह समझ नहीं पाते हैं कि लड़की के मन में आपके लिए क्या चल रहा है।

आज हम आफको इस आर्टिकल में कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं। जिनका जबाव अगर लड़कियां आपको इस तरह देती है तो आप समझ जाइए कि आपका कोई चांस नहीं है। तथा  वह आपकी कभी नहीं हो सकती है।

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि अगर कोई लड़की आपसे कहती है कि मैं अभी रिलेशनशिप के लिए तैयार नहीं हूँ  तो इसका सीधा मतलब है कि वो आपके साथ प्रेम संबंध नहीं रखना चाहती है।

अगर लड़की आपको यह कहे कि इसे लगता है कि उसे अभी खुद पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए तो उसका सीधा मतलब है कि वह आपके साथ रिलेशनशिप में रहने की जगह सिंगल रहना ज्यादा पसंद करेगी।

आपकी जानकारी के लिएब ता दें कि लड़कियां इस लाइन को बहुत यूज़ करती है। अगर आप सोच रहे है कि अपनी दोस्ती के रिश्ते को थोड़ा समय देने के बाद शायद वो भी उसी तरह फील करने लगे जैसा कि आप उसके लिए फील करते है।  तो आप उसके लिए महज एक दोस्त हैं। इससे ज्यादा और कुछ नहीं है।

बता दें कि अक्सर लड़कियां ऐसा तब कहती है जब वो आपके साथ कोई नया रिश्ता नहीं बनाना चाहती।  लेकिन आप अब तक जो उन्हें खास महसूस कराते आए है वह उसे भी खोना नहीं चाहती।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here