Navratre 2018: टीम इण्डिया के 5 खिलाड़ी जो नवरात्रों में रखते हैं कठोर व्रत, मैच से पहले भूखे पेट जमकर करते हैं माँ दुर्गा की पूजा

हम यहां टीम इंडिया के उन पांच खिलाड़ियों से के बारे में बताने जा रहे हैं जो नवदुर्गा में मां दुर्गा की पूजा करते हैं और व्रत रखते हुए नजर आते हैं। यहां तक वह पूजा पाठ भी जमकर करते हैं । गौरतलब है कि दस अक्टूबर से नवरात्रा का उत्सव शुरु हो गया है।

0
51

जयपुर( स्पोर्ट्सडेस्क) हम यहां टीम इंडिया के उन पांच खिलाड़ियों से के बारे में बताने जा रहे हैं जो नवदुर्गा में मां दुर्गा की पूजा करते हैं और व्रत रखते हुए नजर आते हैं। यहां तक वह पूजा पाठ भी जमकर करते हैं । गौरतलब है कि दस अक्टूबर से नवरात्रा का उत्सव शुरू हो गया है।

चेतेश्वर पुजारा –

टीम इंडिया के पहले खिलाड़ी हैं चेतेश्वर पुजारा जो सबसे ज्यादा धार्मिक हैं। उनकी पत्नी नव दुर्गा के दिनों में पूरे के पूरे 9 दिन व्रत रखते हुए नजर आते हैं और यह जमकर पूजा-पाठ करते हैं ।

अजिंक्या रहाणे —

टीम इंडिया की टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे भी पूजा पाठ बहुत ही लगन के साथ करते हैं । बताया जाता है कि नवरात्रों के दिनों में अजिंक्य रहाणे अपनी पत्नी के साथ व्रत रखते हैं और मांग दुर्गा की पूजा करते हैं ।

रविंद्र जडेजा –

जडेजा की पत्नी गुजराती हैं इसलिए जडेजा भी नवरात्रों के दिनों में खास तरीके से पूजा करते हुए नजर आते हैं।रविंद्र जडेजा नवरात्रों में व्रत रखते हैं और यहां तक की कन्याओं को भोजन कराते  हैं।

महेंद्र सिंह धोनी –

धोनी भी बहुत  अधिक धार्मिक बताए जाते हैं और वह नवरात्रों के दिनों में अक्सर व्रत रखते हैं और पूजा करते हुए दिखते हैं धोनी व्रत नहीं रख पाते हैं तो वह नवरात्रों के दिनों में माता की पूजा जरूर करते हैं।

कप्तान कोहली कोहली को भी माताराना की बड़ा वाला भक्त बताया जाता है । वह व्रत ना भी रख पाएं पर मां दुर्गा की आराधना जरूर करते हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here