B’wood: पैपराजी को बिल्कुल भाव नहीं देती बॉलीवुड के इन अभिनेताओं की पत्नियां

0

बॉलीवुड स्टार्स की लाइफ चकाचौंध से भरी रहती है। जहां भी जानते है मीडिया पर्सन के कैमरे से नहीं बच सकते है। यही कारण है कि कई बॉलीवुड कलाकार अक्सर चर्चा में बने रहते है। वहीं आज हम आपको उन बॉलीवुड अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे है जिनकी पत्निया मीडिया के कैमरे से दूर ही रहती है।

जॉन अब्राहम
बॉलीवुड के एक्शन अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल जॉन अब्राहम की पत्नी का नाम प्रिया रूंचाल है। जो एक यूएस बेस्ड इंवेस्टमेंट बैंकर और फाइनेंशियल एनेलिस्ट है। प्रिया मीडिया के फैमरे से दूर ही रहती है। वो मीडिया से दूर ही रहना पसंद करती है।

सनी देओल
बॉलीवुड के शानदार अभिनेता सनी देओल की पत्नी का नाम पूजा देओल है। पूजा देओल की सनी देओल के साथ ना के बराबर तस्वीरें सामने आती है। इसके अलावा वो मीडिया के कैमरे से भी दूर रहती है।

बॉबी देओल
बॉबी देओल की पत्नी का नाम तान्या देओल है। वो भी अपने जेठानी यानी पूजा देओल की तरह मीडिया से दूर ही रहती है। हालांकि कई तान्या को कई बार स्पॉट किया जा चुका है।

सोहेल खान
अभिनेता सोहेल खान की पत्नी कानाम सीमा सचेदव है। सोहेल खान की पत्नी होने के बाद भी सीमा मीडिया के कैमरे से दूर ही रहती है। बहुत कम ऐसे मौके है जब सोहेल खान और सीमा को एक साथ देखा गया हो।

इमरान हाशमी
बॉलीवुड के अभिनेता इमरान हामशी की पत्नी परवीन साहनी को भी बॉलीवुड की लाइमलाइट पसंद नहीं है। जिसकी वजह से वो खुद को मीडिया के कैमरे से दूर ही रखना पसंद करती है।

नील नितिन मुकेश
अभिनेता नील नितिन मुकेश की पत्नी का नाम रूकमणि सहाय है। दोनों की शादी धूमधाम से उदयपुर में हुई थी। शादी के बाद से ही रूकमणि सहाय लाइम लाइट से दूर रहती है।

विवेक ओबरॉय
अभिनेता विवेक ओबरॉय की पत्नी का नाम प्रियंका अल्वा है। एक मशहूर अभिनेता की पत्नी होने के बाद भी प्रियंका मीडिया के कैमरे को एवॉइड ही करती हैं।

Varun Natasha Wedding: इतने समय बाद सामने आई वरुण धवन की शादी की अनदेखी तस्वीरें

Kartik Aaryan Dhamaka: जल्द ही नेटफ्लिक्‍स पर रिलीज हो सकती हैं कार्तिक आर्यन की फिल्म धमाका

Ankita Lokhande: हाथ में रची किसी और के नाम की मेहंदी फिर भी सुशांत की यादों में खोंई अंकिता लोखंडे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here