आईपीएल 2020 में इन पांच ऑलराउंडर का देखने को मिल सकता है जलवा

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2020 इस बार यूएई में खेला जाने वाला है जिसको लेकर चर्चाएं तेज हैं । सबसे बड़ा सवाल है कि लीग में कौन से खिलाड़ी बढ़िया प्रदर्शन करेंगे। बता दें कि 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल में ये पांच ऑलराउंडर अपना जलवा दिखा सकते हैं जिनका जिक्र हम यहां कर रहे हैं।

CPL 2020 के सभी खिलाड़ियों का हुआ कोरोना टेस्ट, जानिए रिपोर्ट में क्या निकला नतीजा

हार्दिक पांड्या – पांड्या के लिए पिछला कुछ समय उतार चढ़ाव वाला रहा है जहां वह चोट के चलते टीम इंडिया से लंबे वक्त तक बाहर रहे । पर अब आईपीएल एक ऐसा मंच है जहां से वह नहीं शुरुआत करना चाहेंगे। हार्दिक पांड्या इस बार आईपीएल में अच्छा करके टीम इंडिया में भी जगह स्थाई कर सकते हैं।हार्दिक पांड्या आईपीएल में मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं।

क्रिकेट के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा जब पिता और पुत्र दोनों बने एक मैच का हिस्सा

बेन स्टोक्स – आईपीएल में बेन स्टोक्स पर भी नजरें होंगी । पिछले एक साल से वह बढ़िया प्रदर्शन कर रहे हैं और उन्होंने इंग्लैंड को विश्व चैंपियन भी बनाया है। आईपीएल में बेन स्टोक्स राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा हैं।

रविंद्र जडेजा – रविंद्र जडेजा मौजूदा समय के सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर में से एक हैं । वह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में तो तीनों प्रारूप के तहत बढ़िया करके सुर्खियों में रहे ही हैं और अब चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल में बढ़िया प्रदर्शन करना चाहेंगे।

Vivo के हटने के बाद ये दो कंपनियां हो सकती हैं आईपीएल 2020 की स्पॉन्सर

ग्लेन मैक्सवेल – आईपीएल के 13 वें सीजन के लिए किंग्स इलेवन पंजाब ने मैक्सवेल को एक मोटी रकम के साथ खरीदा है और इसलिए कंगारू खिलाड़ी टीम के उम्मीदों पर खरा उतरना चाहेगा । मैक्सवेल का वैसे भी आईपीएल में जमकर बल्ला चलता है।

क्रिस मॉरिस – क्रिस मॉरिस आईपीएल के तहत विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी के लिए खेलेंगे । टीम के लिए मॉरिस से ऑलराउंडर प्रदर्शन की उम्मीद रहने वाली है। मॉरिस इससे पहले लीग में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स टीम के लिए खेल चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here