ये फिल्में बनी इस साल सिनेमाघरों में कमाई का जरिया

0
54

हॉलीवुड फिल्मों में एक्शन ,ड्रामा, रोमांस को जिस तरह संजोया जाता है शायद ही ऐसा कही हो।हाल ही में 27 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म द अवेंजर्स मार्वल स्टूडियोज के निर्माण में बनी ये फिल्म 2012 में आई द अवेंजर्स की दूसरी कड़ी है।फिल्म नें सिर्फ 3 दिन में अच्छा कारोबार किया है।फिल्म में एक्शन,थ्रिलर सभी का अच्छा मेल है।

जॉन क्रासंकी के निर्देशक में बनी फिल्म अ क्वाइट प्लेस एक ड्रामा, हॉरर थ्रिलर फिल्म है। फिल्म को 5 अप्रैल को रिलीज किया गया था। बता दें 17,000,000 डॉलर के बजट में बनी इस फिल्म ने दो दिन के करीब 50,203,562 डॉलर का कारोबार किया था।

13 फरवरी को रिलीज हुई फएक्शन, एडवेंचर फिल्म ब्लैक पेंथर नें रिलीज के दो हफ्तों में ही अच्छी कमाई की थी। बता दें अब तक फिल्म को 14 अवॉर्डस् के नोमिनेशन भी मिल चुके है।जिसमें बेस्ट एक्टर,डाइरेक्टर से लेकर स्पोर्टिंग अवॉर्ड तक शामिल है। इस फिल्म का निर्माण रेयान कोग्लर ने किया है।

इस साल की टॉप 4 फिल्मों में शामिल फिल्म आई फील प्रीटी को अब्बे कॉन औऱ मार्क सिल्वर स्टीन ने डाइरेक्ट के साथ ही राइट भी किया है। बता दें फिल्म का जॉन कॉमेडी है। फिल्म के ट्रेलर और फिल्म के स्क्रीनप्ले से फिल्म के हिट और अच्छा कारोबार करने के कयास लगाये जा रहे है।बता दें फिल्म 4 मई को रिलीज होने जा रही है।

15 मई को रिलीज होने जा रही फिल्म डीडपूल 2 में एक्शन, एडवेंचर के साथ कॉमेडी का तड़का लगेगा।बता दें फिल्म को डेविड लिटिज ने डाइरेक्ट किया है।जिसमें काफी दमदार एक्टर ने अभिमय किया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here