15 अगस्त को रिलीज होने जा रही इन फिल्मों में होगा बड़ा टकराव

0
33

बॉलीवुड की क्वीन जल्द ही अपनी ऐतिहासिक फिल्म मणिकर्णिका से इतिहास रचने जा रही है पहले इस फिल्म को 29 अप्रैल को रिलीज किया जाना था लेकिन फिल्म के लिए बहुत रिसर्च किया गया है साथ ही काफी इफेक्ट के चलते फिल्म को 15 अगस्त को रिलीज किया जाएगा।

सिर्फ इतना ही नहीं इसी दिन अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड को भी रिलीज किया जा रहा है ये भी एक इतिहास पर आधारित है जिसमें भारतीय हॉकी के उस काल में ब्रिटिश झंडे की जगह भारत का तिरंगा पर अपना पहला ओलम्पिक गोल्ड जीता था।

इसके साथ ही जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते भी इसी दिन रिलीज होने जा रही है यह फिल्म सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है जो कि अपने आप में एक इतिहास है।

बता दें तीनो ही फिल्म इतिहास का वर्णन करेंगी।औऱ तीनो ही फिल्मों रिलीजिंग पर एक दूसरे से टकराएगी।तीनों ही फिल्मों में टीवी के नये चेहरे बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे है।

बात अगर मणिकर्णिका कि की जाए तो ये कंगना की पहली फिल्म है जो ऐतिहासिक है इस फिल्म के लिए कंगना की मेहनत तारीफें लायक है खबरों के मुताबिक कंगना पिछले एक साल से इस फिल्म के लिए जी जान से मेहनत कर रही है।इस बीच इन फिल्मो से उनकी फिल्म का टकराना उनके लिए निराशाजनक है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here