इस फेस्टिव सीजन निसान के इन कारों पर पाइए 50,000 रुपये का फायदा

0
41

जयपुर। पॉपुलर वाहन निर्माता कंपनी निसान इंडिया इस फेस्टिवल सीजन अपने कारों पर कई शानदार ऑफर्स का एलान किया है। निसान इस ऑफर के तहत ग्राहक एक्सचेंज बोनस के साथ सभी निसान कारों पर 1 रुपए में इंश्योरेंस और सोने के सिक्के जीतने का मौका मिल रहा है।

आपको बता दें कि इस फेस्टिवस सीजन कंपनी अपने ग्राहकों को निसान या डैटसन गाड़ी खरीदने पर 50 हजार रुपए तक डिस्काउंट दे रही है। वही निसान ने कुछ चुनिंदा ग्राहकों को 4 करोड़ रुपये का कैशबैक देने की भी घोषणा की है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि निसान यह ऑफर केवल 9 अक्टूबर 2018 तक के लिए ही दे रही है।

हालांकी कंपनी द्वारा यह ऑफर अपने कुछ चुनिंदा कारों पर ही दे रही है। डैटसन की कार खरीदने पर आपको 52,000 रुपए के बेनिफिट्स और गो , गो+ और रेडि-गो पर 15,000 रुपए तक के एक्सचेंज बोनस दिया जाएगा। इतना ही नही इंश्योरेंस और एक्सचेंज बोनस के अलावा निसान द्वारा अपने ग्राहकों को कॉर्पोरेट एक्सक्सूसिव ऑफर भी दे रही है। जानकारी के लिए बता दें कि इसके तहत ग्राहक टेरानो एसयूवी पर 50,000 रुपये और सनी पर 30 हजार रुपये तक की बचत कर सकते है।

आपको बता दें कि निसान मोटर्स के निदेशक हरदीप सिंह ब्रार ने इस ऑफर के बारे में बात करते हुए कहा कि, हम फेस्टिवल सीजन में कदम रखते ही, हम अपने सभी बहुमूल्य ग्राहकों के लिए इन रोमांचक प्रस्तावों की घोषणा करने से प्रसन्नता महसूस कर रहे हैं। हम ग्राहकों को खुश कर गाड़ी खरीदते समय एक यादगार मौका देना चाहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here