गर्मियों में कूल और फ्रेश दिखने के लिए ये फैशन टिप्स हैं बेस्ट

0
104

जयपुर। गर्मियों का मौसम आ चुका है। इसके आते ही स्किन से जुड़ी समस्याआेंं का भी सामना करना पड़ता है। खासकर लड़कियों को यह तय करना बेहद मुश्किल होता है कि वे आखिर किस प्रकार के कपड़े पहने जिससे वह कूल दिखाई दे। आज हम आपको ऐसे ही फैशन टिप्स देने जा रहे हैं। जिससे आप अपनी खूबसूरती को और निखार सकते हैं। आइये जानते हैं गर्मियों के फैशन टिप्स को।

कपड़े का चुनाव- आप गर्मी के मौसम सबसे ज्यादा ख्याल कपड़ों का रखना पड़ता है इसलिए गर्मियों के मौसम में आपको हमेशा ढीले तथा लूज कपड़े ही पहनने ही चाहिए। कपड़ा आपकी बॉडी को जितना कम टच करेगा आपको उतना ही सही रहेगा। गर्मी के मौसम में आपको मौसम में पालियेस्टर, नायलॉन तथा रेयान के फैब्रिक का चुनाव किया जा सकता है। कॉटन के कपड़े पहनना गर्मियों के मौसम सबसे सही रहता है। लेकिन इस बात का भी ध्यान रखें कि जो कपड़े आप पहन रही हैं वे लाइट कलर के हों तथा साफ भी हों।

सही ज्वैलरी का चुनाव- आपको गर्मियों के मौसम में कम से कम ज्वैलरी पहननी चाहिए। इसके लिए आपको छोटी इयररिंग्ज तथा पेंडेंट को पहन पहननी चाहिए। इसके अलावा आप गर्मी के मौसम में ब्रेसलेट्स और रिंग्स को भी अवॉयड कर दें तो यह आपके लिए सही रहेगा।

खुद को रखें कवर- गर्मियों के मौसम में सबसे ज्यादा परेशानी लड़कियों को धूप से होती है। खुद को कूल दिखाने के चक्कर में कट-स्लीव्स या फिर शौर्ट्स को गर्मी में पहनती है। जिससे इसका सीधा प्रभाव स्किन पर पड़ता है। इसके लिए आप चेहरे के लिए कौटन स्काफ का यूज करें तथा आंखो के लिए सनग्लासेस का उपयोग कर सकती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here