सलमान खान की रेस-3 में दिखीं ये शानदार कारें, जानिए

0
90

जयपुर। बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान की मूवी रेस-3 थिएटर्स में लग चुकी है। इस मूवी में सलमान खान के अलावा बेहतरीन एक्टर्स की भरमार है। सलमान की ये मूवी फुल एक्शन थ्रीलर मूवी है तो लाजमी है इसमें एक्सशन भी भरपूर होगा। रेस-3 में एक्शन के लिए कई शानदार कारों का इस्तेमाल किया गया है जिनके बारे में हम बात करने वाले है।

अपनी शानदार लग्जरी कारों के लिए पुरी दुनियां में फेमस रोल्स रॉयस की कई कार इस शानदार मूवी मे इस्तेमाल कि गई है। इस समय कंपनी की कारों में भारत में सबसे महंगी कार रॉल्स रॉयस डॉन कनवर्टिबल का इस फिल्म में भरपूर इस्तेमाल हुआ है।

इसके अलावा फरारी की सुपरकार फरारी 488 जीटीबी को भी इस फिल्म के कई एक्शन सीन में देखा जा सकता है। इस शानदार कार में 3.9 लीटर, ट्विन-टर्बो वी8 इंजन दिया गया है जो कि 661 बीएचपी की पावर के साथ 760 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है।

मैक्लारेन 650 एस का रेस-3 में इस्तेमाल किया गया है। मैक्लारेन की इस शानदार कार में 3.8 लीटर का वी8, ट्विन-टर्बो इंजन दिया गया है। मैक्लारेन के अलावा इसमें बीएमडब्ल्यू एक्स5 का भी इस्तेमाल किया गया है। इस लग्जरी एसयूवी कार को फिल्म में भी साफ तौर पर देखा जा सकता है।

सलमान खान फिल्म रेस-3 में फोर्ड रेप्टर को साफ तौर पर चलाते हुए देखे जा सकते है। रैप्टर दुनियां की सबसे पावरफुल ट्रकों में से एक है। इस मूवी मे हमर एच वन का भी जम कर इस्तेमाल किया गया है। इस फिल्म के कई एक्शन सीन में हमर के इस कार को देखा जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here