TV Show: इन क्राइम थ्रिलर टीवी शोज ने दी डेली सोप को मात, सालों तक रहे हिट

0

भारती टीवी इंडस्ट्री काफी बड़ी है, यहां पर आए दिन नए नए शो ​आन एयर किए जाते है। जिसमे कई तरह के शो शामिल होते है। लेकिन सबसे ज्यादा डेली सोप को लोग पसंद करते है। अब घर की औरते ही सबसे ज्यादा डेपी सोप देखती है, यही कारण है कि मेकर्स भी ऐसे शो को उनकी रूचि के अनुसार ध्यान में रखते हुए निर्माण करते है। लेकिन टीवी पर कई बार ऐसे शोज भी आए है जिसने डेली सोप को भी मात दी है। आज हम आपको उन क्राइम टीवी शोज के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने डेली सोप की भी मात दे दी और दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हुए है। इस लिस्ट में कई क्राइम शो शामिल है।

सीआईडी
सीआईडी एक ऐसा क्राइम शो है जिसको सभी वर्ग के लोग काफी पसंद किया जाता है। आपको बता दें कि ये शो आज से नहीं बल्कि 1998 से सोनी टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है। ये शो हर घर में काफी मशहूर है। ये ऐसा क्राइम शो है जिसने करीब डेढ़ हजार एपिसोड्स के दमपर सालों कर लोगों का मनोरंजन किया है। इस शो का हर एक कलाकार लोगों की जुबा पर रटा हुआ है।

सावधान इंडिया
अब ऐसा ही कुछ सावधान इंडिया के साथ है। जिसकी कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। इस शो को इतना ज्यादा पसंद किया जाता है कि ये डेली सोप वाले सास बहू के ड्रामे को भी मात दे चुका है।

अदालत
इस शो को भी दर्शक काफी पसंद से देखते है। अदाल में नजर आने वाले रोनित रॉय वकली केडी पाठक बनकर हर एक मामले को बड़ी आसानी से सुलझा लेते है। यही कारण है कि ये शो सभी को पसंद आता है। बता दें कि ये शो कुछ साल पहले ही शुरू हुआ था।

कोड रेड
कलर्स पर प्रसारित होने वाले इस शो में देश में होने वाले अपराधिक घटनाओं को दिखाया गया था जिसमे मुख्य किरदार के रूप में अभिनेत्री साक्षी तंवर नजर आई थी। साल 2015 में शुरू हुए इस शो को काफी पसंद किया गया था।

व्योमकेश बख्शी
क्राइम और जासूसी शो की बात हो और व्योमकेश बख्शी का नाम ना आए ऐसा कैसे हो सकता है। इस शो को भी 90 के दशक में काफी पसंद किया जाता था। ये सो दूरदर्शन पर प्रसारित होता था उस वक्त डिस्क का चलन ज्यादा नहीं हुआ करता था।

क्राइम पैट्रोल
क्राइम पैट्रोल को भी काफी पसंद किया जाता है ये शो काफी सालों से टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है। इस टीवी शो की कहानी ज्यादातर सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी।

72th Emmy Awards: 72वें एमी अवॉर्ड्स का हुआ ऐलान, कॉमेडी कैटेगरी में स्चिट्स क्रीक ने मारी बाजी

Aamir khan on Rangeela: आमिर खान ने रंगीला फिल्म में टपोरी लुक के लिए किया था ये काम, किया खुलासा

song taaron ka shehar: रोमांटिक केमिस्ट्री के साथ रिलीज हुआ नेहा और सनी का नया गाना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here