B’wood Celebs: सेक्सुअल मोलेस्टेशन के शिकार हो चुके ये कलाकार, अक्षय से लेकर तापसी तक है शामिल

0

बॉलीवुड और टीवी के कई कलाकार ऐसे हैं जिन्होंने सेक्सुअल मोलेस्टेशन के बारे में खुलकर बात की और अपने इस बुरे अनुभव को दुनिया के सामने भी पेश किया है। आज हम बॉलीवुड के उन कलाकारों के बारे में बताने जा रहे है कभी ना कभी बचपन में सेक्सुअल मोलेस्टेशन का शिकार हो चुके है। इस लिस्ट में कई हैरान करने वाले नाम शामिल हैं।

अक्षय कुमार
बॉलीवुड के खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार ने भी एक बार अपने साथ हुए सेक्सुअल मोलेस्टेशन के बारे में खुलासा किया था। उनहोंने कहा था कि जब वो छह साल के थे तो एक लिफ्टमैन ने उनको गलत तरीके से छुआ था। ये बात जब उन्होंने अपने पिता को बताई तो वो इंसान गिरफ्तार हुआ।

तापसी पन्नू
अभिनेत्री तापसी पन्नू ने भी सेक्सुअल मोलेस्टेशन के बारे में खुलासा किया था कि उनके कॉलेज के दिनों में अपने फ्रेंड्स के साथ जा रही थी। वहां पर कुछ लोग आए और कमेंट करने लगे। हालांकि अभिनेत्री इससे डरने की बजाए घूरकर उन लड़को को देखने लगी लड़के भाग गए।

सोमी अली
अभिनेत्री सोमी अली ने एक बार खुलासा करते हुए बताया था कि उनके साथ महज 5 साल की उम्र में सेक्सुअल मोलेस्टेशन हुआ है। उनके किसी घर के इंसान ने ही उनके साथ ऐसा किया था।

लेडी गागा
बातचीत के दौरान खुद मशहूर अमेरिकन सिंगर लेडी गागा ने बताया था कि उनका 19 साल की उम्र में रेप हुआ था। इस दर्दनाक हादसे के बारे में वो कई बार बता चुकी है।

कल्कि कोचलिन
कल्कि कोचलिन भी इस बात का खुलासा कर चुकी है कि उनके साथ बचपन में सेक्सुअल मोलेस्टेशन हो चुका है। वो आज तक इस हादसे को भूल नहीं पाई है।

अनुराग कश्यप
अनुराग कश्यप ने एक खास बातचीत के दौरान कहा था कि जब वो बच्चे ​थे तो उनको एक 22 साल का लड़का करीब 11 साल तक उनका सेक्सुअल मोलेस्टेशन करता रहा।

कविता कौशिक
कविता कौशिक को एक टीचर ने बचपन में गलत तरीके से छुआ था। इस बात को उन्होंने अपनी मां को बताया था। अभिनेत्री आज भी इसे भूल नहीं पाई है।

Kangana Ranaut v/s Diljit Dosanjh: हिमांशी के बाद अब दिलजीत दोसांझ ने कंगना रनौत पर किया वार, कहा सुन ले प्रूफ के साथ

Elliot Page: इंसेप्शन स्टार इलियट पेज ने किया खुद के ट्रांसजेंडर होने का खुलासा

Teri Bhabhi Song: रिलीज हुआ वरूण और सारा की फिल्म कुली नंबर 1 का ‘तेरी भाभी’ सॉन्ग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here