कैमरे के सामने भावुक हुए बॉलीवुड के ये सितार, लाख कोशिशों क्र बाद भी नहीं रोक पाए अपने आंसू

0

बॉलीवुड के कलाकारों को आपने कई बार फिल्मो रोते हुए देखा होगा। हलाकि वो सब एक्टिंग का हिस्सा होगा है लेकिन बॉलीवुड के कुछ कलाकार ऐसे भी है जो अपने भावो पर काबू नहीं रख पाते और और जल्द ही इमोशनल हो जाते है। आज हम आपको बॉलीवुड के उन कलाकारों से रूबरू करवाने जा रहे है जो कई बार कैमरा के सामने अपने भावो को रूक नहीं पाए।

आलिया भट्ट 

alia bhatt cry Hindi News, alia bhatt cry News In Hindi - NavodayaTimes.in

आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्ट्रेस में से एक है। कुछ वक्त पहले अपनी बहन के साथ डिप्रेशन को लेकर बात करते वक्र आलिया अपने आंसू पर काबू नहीं कर पाई थी।

प्रीति जिंटा 

ये था प्रीति जिंटा का पहला प्यार, उसकी मौत के बाद किया था इजहार ! | News24

प्रीति जिंटा उन कलाकारों में से है जो अपने इमोशन को छिपा नहीं पाती। आईपीएल मैच के दौरान प्रीति का हर रूप देखने को मिलता है। वही पप्रीति अपनी टीम की हार पर कई बार आंसू बहाती नज़र आ चुकी है।

शाहरुख़ खान 

Who made Shah Rukh Khan cry on his 50th birthday? | IndiaTV News |  Bollywood News – India TV

शाहरुख़ बॉलीवुड के उन कलाकारों में से है जो अपने हाव भाव को काफी अच्छे से छिपा लेते है। लेकिन फिल्म निर्देशक यश चोपड़ा के निधन के  पर शाहरुख़ काफी ज्यादा भावुक हो गये थे।

आमिर खान 

Aamir Khan's support to demonetisation couldn't be more dishonest and  foolish - Movies News

आमिर खान कैमरे के सामने कम ही आते है। कुछ सालो पहले अपने सुपरहिट टीवी शो सत्यमेव जयते के एक एपिसोड के दौरान आमिर काफी भावुक  हो गए थे और उनकी आंखो से आंसू टपक गये थे।

सलमान खान 

Salman Khan cry in Rajjat Barjatya prayer meet - Jansatta

सलमान खान बॉलीवुड के दबंग खान है । सलमान कम ही अपने भाव दिखाते हुए दीखते है। लेकिन अपने दोस्त रजत बड़जात्या के निधन पर सलमान खान काफी भावुक हो गये थे और अपनी आंसू नहीं रूक पाए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here