B’wood Celebs: इन सेलेब्स ने दिसंबर के महीने में रचाई है शादी, कपिल शर्मा से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक है शामिल

0

इस वक्त शादी का सीजन चल रहा है। कोरोना काल होने के बावजूद देश में चारों तरफ शादियां हो रही है। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकारों ने भी इस साल शादी रचाई है। आज हम आपको उन सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने दिसंबर में महीने में शादी की है। इस लिस्ट में कई सेलेब्स के नाम शामिल है जिन्होंने दिसंबर के महीने में अपने साथी के साथ सात फेरे लिए। आइए जानते हैं उनके नाम—

आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल
आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की शादी बीते 1 दिसंबर को हुई है। इन दोनों की शादी मुंबई में इस्कॉन मंदिर में हिंदू रीति रिवाज से संपन्न हुई है। शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया था जिसमे गोविंदा, भारती सिंह और हर्ष सहित कई कलाकार पहुंचे।

सचेत टंडन और परंपरा ठाकुर
फिल्म कबीर सिंह के बेखयाली सॉन्ग से चर्चा में आई संगीतकार सचेत टंडन और परंपरा ठाकुर की जोड़ी ने एक दूसरे से शादी कर ली है। इन दोनों की शादी 1 दिसंबर को हिंदू रीति रिवाज के साथ संपन्न हुई।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी 1 और 2 दिसंबर को साल 2018 में हुई थी। इन दोनों की शादी जोधपुर के उम्मीद भवन पैलेस में हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाज के साथ हुई थी। दोनों की शादी काफी समय तक चर्चा में बनी थी।

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया
भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की शादी भी तीन दिसंबर को साल 2017 में हुई थी। इन दोनों की शादी काफी समय तक चर्चा में बनी हुई थी। भारती ने अपनी शादी से पहले हर्ष को काफी समय तक डेट करने के बाद ये फैसला किया था।

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ
कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी भी 12 दिसंबर को 2018 में हुई थी। शादी के बाद इन दोनों ने अपनी वेडिंग रिसेप्शन पार्टी मुंबई में थी।

Kangana Ranaut v/s Diljit Dosanjh: हिमांशी के बाद अब दिलजीत दोसांझ ने कंगना रनौत पर किया वार, कहा सुन ले प्रूफ के साथ

Elliot Page: इंसेप्शन स्टार इलियट पेज ने किया खुद के ट्रांसजेंडर होने का खुलासा

Teri Bhabhi Song: रिलीज हुआ वरूण और सारा की फिल्म कुली नंबर 1 का ‘तेरी भाभी’ सॉन्ग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here