बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्रियां जो बाप और बेटे दोनों के साथ कर चुकी रोमांस

0
65

दोस्तों आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने इस इंडस्ट्री में लंबी पारी खेली हैं। यही कारण है कि उन्होंने अपने फिल्मी करियर के दौरान बाप और बेटे दोनों के साथ बड़े परदे पर रोमांस करती हुई नजर आई हैं। इस लिस्ट में कई दिग्गज अभिनेत्रियां शािमल हैं। आइए जानते हैं उन अभिनेत्रियों के नाम –

जया प्रदा
अपने समय की मशहूर अभिनेत्री जया प्रदा ने फिल्म ​फरिश्ते में धर्मेंद्र के साथ ऐलान ए जंग, शहजादे, कुंदन, मर्दो वाली बात और कयामत जैसी फिल्मों में काम किया है वहीं उनके बेटे सनी देओल के साथ उन्होंने ‘वीरता’ और ‘जबरदस्त’ फिल्मों में काम कर चुकी हैं। जया प्रदा ने बाप और बेटे दोनों के साथ रोमांस किया है।

हेमा मालिनी
बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने अभिनेता राज कपूर के साथ फिलम सपनों के सौदागर में काम किया था। इसके अलावा उन्होंने राज कपूर के बेटे रणधीर कपूर और ऋषि कपूर के साथ फिलम हाथ की सफाई, एक चादर मैली सी जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है।

डिंपल कपाड़िया
अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया भी धर्मेंद्र और सनी देओल दोनों के साथ फिल्मों में रोमांस कर चुकी हैं। डिंपल ने धर्मेंद्र के साथ फिल्म बंटवारा और शहजादे में काम किया था। वहीं सनी के साथ नरसिम्हा, मंजिल-मंजिल, अर्जुन, गुनाह और आग का गोला फिल्मों में काम किया है।

डिंपल कपाड़िया
डिंपल ने सनी और धर्मेंद्र के अलावा विनोद खन्ना और अक्षय खन्ना के साथ भी फिल्मों में रोमांस कर चुकी हैं। डिंपल ने विनोद खन्ना के साथ खून का कर्ज, इंसाफ में और अक्षय के साथ फिल्म दिल चाहता है में नजर आई थी।

अमृता सिंह
अभिनेत्री अमृ​ता सिंह ने सनी देओल के साथ बेताब और धर्मेंद्र के साथ फिल्म सच्चाई की ताकत में काम कर चुकी हैं।

श्रीदेवी
बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी ने धर्मेंद्र के साथ फिल्म नाकाबंदी में काम किया था और वहीं सनी के साज्ञि फिल्म चालबाज, निगाहें और राम-अवतार में रोमांस कर चुकी है।

माधुरी दीक्षित
धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने विनोद खन्ना के साथ साथ अक्षय खन्ना के साथ फिल्म मोहब्बत में ऑन स्क्रीन रोमांस करती नजर आई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here