Bigg Boss 14: विकास गुप्ता से पहले ये कंटेस्टेंट्स ने सेहत की वजह से रातों रात छोड़ा बिग बॉस

0

इन दिनों छोटे परदे का मशहूर विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 14 चर्चा में बना हुआ है। इस शो को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबरें सामने आती रहती है। हाल ही में विकास गुप्ता इस शो से बाहर हो गए है। विकास को उनकी खराब तबीयत की वजह शो से बाहर किया गया है। मकर्स ने कुछ समय पहले एक प्रोमो जारी किया है जिसमे विकास गुप्ता रोते हुए नजर आ रहे है। विकास गुप्ता का अचानक शो छोड़ना कई फैंस को रास नहीं आ रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विकास गुप्ता से पहले कई प्रतियोगी अचानक शो को छोड़कर जा चुके हैं।

मनु पंजाबी
मनु पंजाबी भी बिग बॉस को अचानक छोड़कर चले गए थे। उनको पैंक्रियाटिक अटैक आया था। ऐसे में मनु पंजाबी को काफी तेज दर्द सहना पड़ा था। मनु पंजाबी को इसकी वजह से बिग बॉस को छोड़ना पड़ा था। हालांकि इसके बाद वो बिग बॉस में वापसी नहीं कर पाए।

देवोलीना भट्टाचार्जी
टीवी की मशहूर अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी बिग बॉस 13 में नजर आ चुकी है। कुछ एपिसोड में नजर आने के बाद अभिनेत्री की तबीयत अचानक बिगड़ गई। जिसकी वजह से उनको घर से बाहर होना पड़ा। इस वजह से देवोलीना को शो बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा। हालांकि कई लोगों का मानना था कि जब आराम मिलेगा तो वो वापस आएगी लेकिन दोबारा उन्होंने एंट्री नहीं की।

सिद्धार्थ शुक्ला
टीवी के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला भी खराब सेहत की वजह से बिग बॉस शो से बाहर आ गए थे। अभिनेता को सीक्रेट रूम में शिफ्ट कर दिया था जहां से वो अन्य प्रतियोगियों के गेम को देख रहे थी। अभिनेता अपनी तबीयत की वजह से कई टास्क में हिस्सा नहीं ले पाए थे।

पारस छाबड़ा
पारस छाबड़ा ने भी अचानक से बिग बॉस के घर के अंदर चोट लग गइ्र थी। जिसकी वजह से उनको अपनी सजर्री के लिए अचानक शो को छोड़ना पड़ा था। हालांकि बाद में उन्होंने शो में वापसी की।

कंवलजीत सिंह
कंवलजीत सिंह को आप बिग बॉस 9 में देख चुके है। वो इसलिए घर से बाहर हो गए थे क्योंकि उनको डायबीटीज था। इसी वजह से वह शो से बाहर निकल आए थे।

The Girl On The Train teaser: परिणीति चोपड़ा की मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन का टीजर रिलीज

2021 Lohri Special Song: लो आ गई लोहरी वे…लोहरी स्पेशल बॉलीवुड सॉन्ग

Master Twitter Review: सोशल मीडिया पर फैंस ने विजय की फिल्म मास्टर को बताया एंटरटेनमेंट का बाप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here