यह हैं पूणे में बसी सबसे खतरनाक और काली जगहें

पूणे की भूत प्रेतो की कहानियां काफी लंबी हैं, यह शहर हर तरह के एडवेंचर के लिए एकदम पर्फेक्ट हैं। हालांकी यह शहर काफी भीड भडाके वाला हैं पर इस शहर के अंधेरे में भी बहुत कुछ छुपा हैं।

0
80

जयपुर। पूणे की भूत प्रेतो की कहानियां काफी लंबी हैं, यह शहर हर तरह के एडवेंचर के लिए एकदम पर्फेक्ट हैं। हालांकी यह शहर काफी भीड भडाके वाला हैं पर इस शहर के अंधेरे में भी बहुत कुछ छुपा हैं। यहां पर भूतों की कोई कमी नहीं हैं। पुराने किले में, राजा की आत्मा भटकती है, एक स्कूल बस जो कि किले के चारों ओर चलने वाले बच्चों के भूतों से भरी हुई है, सैनिकों और कई अन्य लोगों के भूतों को आप देख सकते हैं।

पूणे कंटोन्मेंट – पूणे कंटोन्मेंट क पूणे कैम्प भी कहा जाता हैं। यह जगह पूणे के सबसे खतरनाक जगहों में से एक हैं। ऐसा माना जाता हैं कि वहां पर मरे हुए जवानों के भूत भटकते हैं। यहां से लोगो को चिल्लाने, तेज तेज रोने की आवाजे आती है और यहां पर परछाईयां भी दिखती हैं जो कि देखते देखते गायब हो जाती हैं। कुछ लोगो ने यहां पर कई लोगों ने जाने की कोशीश की पर वो कुछ ही देर में वापस आ गए। जिन लोगो को भूतो में रूची हैं यह जगह उनके लिए एकदम सहीं हैं।

चंदन नगर – कोई भी व्यक्ति, जो पुणे के चंदन नगर में रहता है, शाम ढलने के बाद, बाहर निकलना नहीं चाहता, वे अपने दरवाजे पर पट्टा लगाना भी नहीं भूलते। कई प्रत्यक्षदर्शियों का मानना ​​है कि उसने लगभग 10 साल की लड़की का भूत देखा है जो रात में एक गुड़िया के साथ घूमती है। कहानी के अनुसार, इस लड़की की 10 साल पहले एक घर में मृत्यु हो गई थी। तब से वह आसपास के लोगों को परेशान कर रहा है।

विक्ट्री थीएटर – 50 साल पहले यह थिएटर बनाया गया था और तब से ही यहां की कई भूतीया घटनाएं सामने आ रही हैं। रंगमंच के कामगारों से लेकर रात के समय जो लोग थिएटर के आसपास हैं, उन्होंने ख़राब आवाज़ों, सीटों के टकराने और ज़ोर से चिल्लाने की आवाज़ें सुनी हैं। जांच और पुलिस पूछताछ के बाद, रात में थिएटर के अंदर कुछ भी असामान्य नहीं पाया गया। थिएटर की प्रतिष्ठा के कारण, शाम के समय, सड़क के चारों ओर यातायात कम दिखाई देता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here